ब्यावर न्यूज:  प्रांतीय राजपूत महासभा ब्यावर की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. शहर के शाहपुरा मौहल्ला स्थित गोपालजी के बड़े मंदिर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान उपस्थित सर्व राजपूत समाजबंधुओं व करणी सेना ने श्री राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी के असामायिक निधन पर गहरा दुख प्रकट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान वक्ताओं ने गोगामेड़ी के व्यक्त्वि पर प्रकाश डालते हुए उनके अधूरे सपनों को पूरा करने का संकल्प लिया. साथ ही राज्य सरकार से गोगामेड़ी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की. इस दौरान उपस्थित सभी ने स्वर्गीय गोगामेड़ी की तस्वीर पर पुष्प चढ़ाते हुए उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित किए.


श्रद्धाजंलि सभा के दौरान प्रांतीय राजपूत महासभा के संरक्षक भगवानसिंह राठौड़, अध्यक्ष रमेशसिंह चौहान, सचिव नंदकिशोर, कोषाध्यक्ष भवानीसिंह, इंदरसिंह बागावास, पार्षद विरेन्द्रसिंह राठौड़, करणी सेना के राहुलसिंह सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति उपस्थित रही. 


बता दें कि  सूखदेव सिंह गोगामेड़ी की दो शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड मामले में दोनों शूटर्स का सहयोग करने वाले महेंद्रगढ़ निवासी रामवीर जाट को गिरफ्तार किया गया. आरोपी ने शूटर्स को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर की रैकी करवाने और संरक्षण देने में सहयोग किया था.


पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दो शूटर्स नितिन फौजी और रोहित सिंह राठौड़ और उनका एक अन्य साथी उदम सिंह है.  जिनको होटल कमल पैलेस,चडीगढ़ से दस्तयाब किया गया. 


ये भी पढ़ें-


Jhunjhunu Chunav Result: झुंझुनूं की इस सीट पर पहली बार खिला कमल, तीन दशक बाद बृजेंद्र ओला ने भी तोड़ा मिथक


Jaipur Chunav Result: जयपुर की 19 में से 12 सीट पर भाजपा का कब्जा, इन सीटों पर जनता ने दिया हाथ को साथ