Beawar: सिख समाज ब्यावर और श्री गुरु नानक सत्संग सभा ब्यावर की ओर से मंगलवार को श्री गुरुनानक देवजी की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई. गुरु नानक देव जयंती के मौके पर शहर के स्टेशन रोड स्थित गुरूद्वारे में विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें बडी संख्या में सिख समाज के लोगों एवं शहरवासियों ने शिकरत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही जयंती के मौके पर गुरुद्वारा परिसर में निशान साहब की सेवा की गई. इसके पश्चात कीर्तन दरबार सजाया गया, जिसमे दिल्ली के भाई दिलिप सिंह और प्रभजोत कौर ने प्रस्तुति देकर संगतों को निहाल किया. जयंती के मौके पर उपस्थित सभी ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के समक्ष देश, प्रदेश और शहर में खुशहाली के लिए विशेष अरदास की गई. 


आपको बता दें कि इसके पश्चात गुरुद्वारा परिसर में गुरु साहिब का अटूट लंगर का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने पंगत प्रसाद ग्रहण किया. गुरु नानक देव जी की जयंती के मौके पर गुरुद्वारा स्कूल परिसर में श्रद्धालुओं के लिए निशुल्क फिजियोथेरेपी शिविर का भी आयोजन किया गया. सुबह ग्यारह बजे से दोपहर तीन बजे तक चले फिजियोथेरेपी शिविर में बड़ी संख्या में अपनी स्वास्थ्य जांच और थेरेपी करवा कर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया.


Reporter: Dilip Chouhan


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली