Kekri: अजमेर के राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवकों को रेफर किए जाने से उनके परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. जिससे मौके पर मौजूद डॉक्टर से हाथापाई करते हुए अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की. जिसके चलते अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटनाक्रम के अनुसार जयपुर भीलवाड़ा मार्ग पर उगाई के निकट देर रात को दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.  जिसके चलते हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तत्काल निजी वाहनों की मदद से राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवकों की हालत गंभीर होने के चलते अजमेर रेफर कर दिया. 


परिजनों ने की डॉक्टरों से मारपीट 


जिस कारण घायलों के परिजन भड़क गए और चिकित्सकों को अस्पताल में ही इलाज करने के लिए कहा इस दौरान डॉक्टर ने कहा कि घायलों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अजमेर जाना जरूरी है चिकित्सकों के समझाने के बावजूद मरीज के परिचित और परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया.


साथ ही वहां ड्यूटी के दौरान उपस्थित डॉक्टर के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी. परिजनों रोकने पर उन्होंने सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया. जिसके बाद केकड़ी शहर पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराया गया.


पुलिस ने लिया एक्शन 
केकड़ी शहर पुलिस ने डॉ शिखा आसावा की रिपोर्ट पर अलौली निवासी कैलाश चंद गुर्जर पुत्र नाथूराम गुर्जर, मुकेश गुर्जर पुत्र सीताराम गुर्जर के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने चिकित्सकों के साथ मारपीट करने वह अस्पताल में तोड़फोड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस संबंध में कैलाश गुर्जर को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है.


ये भी पढ़ें: अजमेर में लड़की की होटल में मौत का मामला, मेडिकल रिपोर्ट खोलेगी राज़


Kishangarh: दलित छात्र ने किया सुसाइड, तीन पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल