Satish Poonia News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज केकड़ी दौरे पर रहे इस दौरान उन्होंने पटेल मैदान पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 170 से 180 सीटों से जीत कर प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में सत्ता में आएगी. पुनिया के केकड़ी आगमन पर उनका भव्य जुलूस निकाला गया और उत्साहित कार्यकर्ता पूनिया को कंधों पर बिठाकर सभास्थल तक लेकर गए.


केकड़ी की जनता सरकार की निकालेगी हेकड़ी-  सतीश पूनिया  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केकड़ी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने सरकार की हेकड़ी निकालने का मानस बना लिया है. पूनिया ने कहा कि केकड़ी की जनता ने बड़ी संख्या में आकर यह साबित कर दिया की केकड़ी से कांग्रेस की विदाई तय है. पूनिया ने कहा की सरकार के एक मंत्री कह रहे हैं कि अबकी बार कांग्रेस के विधायक उतने ही जितेंगे जितने फॉर्च्यूनर में बैठ सके.


जनता ने कांग्रेस को राजस्थान से विदा करने का मानस बना लिया- पूनिया   


पूनिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस को राजस्थान से विदा करने का मानस बना लिया है उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा जयपुर में राहुल गांधी की सभा में भीड़ एकत्रित करने के लिए मुम्बई से फिल्मी अभिनेत्री को बुलाना पड़ रहा है. पूनिया ने कहा कि राहुल की यात्रा में नरेगा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सादे वस्त्रों में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार किसान विरोधी है मैंने राजस्थान विधानसभा में सवाल लगाया की राजस्थान में कितने किसानों की जमीन नीलाम हुई है तो जवाब मिला कि राजस्थान में 18 हजार किसानों की जमीन निलाम हो गई और कर्जे से परेशान होकर दो सौ से अधिक किसानों ने आत्महत्या कर ली. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में सता विरोधी लहर चल रही और अबकी बार भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी.


नगरपालिका भ्रष्ट पालिका बन चुकी- अनिल मित्तल


इससे पहले पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे राजेंद्र विनायका ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने भय भूख भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीता कर नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें. पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अनिल मित्तल ने केकड़ी नगर पालिका अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि नगरपालिका भ्रष्ट पालिका बन चुकी है. टेंडरों में जमकर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है.सतासीन नेताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ झुठे मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं. भाजपा नेता मिथिलेश गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है वही राजस्थान में हो रहे अपराधों से पूरा राजस्थान शर्मसार है इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करके भाजपा को सत्ता में लाए.


ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सिखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी


पूर्व संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले किसानों से वादा किया कि उनका कर्जा माफ कर देंगे लेकिन उनका कर्जा माफ नहीं किया गया इसी तरह बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया लेकिन बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि केकड़ी में विकास के नाम पर भष्टाचार हुआ है रिंग रोड के नाम पर पांच सो करोड़ रुपए का घोटाला किया है. उन्होंने कहा कि जयपुर से भीलवाड़ा तक सड़क को फोरलेन करने की मांग मालपुरा विधायक , टोंक सांसद , जयपुर सांसद , भीलवाड़ा सांसद एवं अजमेर सांसद ने केन्द्रीय मंत्री से की ओर केंद्रीय मंत्री ने शीघ्र डीपीआर बनाने के निर्देश दिए लेकिन गुजरात में हार के बाद कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को विकास याद आ रहा है और राष्ट्रीय राजमार्ग के लिए पत्र लिखा जा रहा है. गौतम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को शासन करने के लिए 4 वर्ष का वक्त मिला लेकिन 4 वर्ष उन्होंने जनता की सुध नहीं ली.


सभा के दौरान कांग्रेस के पूर्व जिला परिषद सदस्य प्रधान धाकड़ ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान धाकड़ एवं रावणा राजपूत समाज की ओर से प्रदेशाध्यक्ष को 51 किलो फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया.


Reporter- Ashok Bhati