Ajmer: अजमेर में एक बार फिर चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है. क्लॉक टावर इलाके में एक चोर ने कुछ ही मिनटों में एक दुकान से 38 हजार रुपए पार कर लिए. इस पूरी घटना की तस्वीर CCTV में कैद हो गई. CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर ने कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. खास बात यह है कि चोर ने दुकान में रखी नगदी पर ही हाथ साफ किया और वहां से फरार हो गए. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें बदमाश दुकान के ताले तोड़कर शटर को ऊपर करने के बाद अंदर दाखिल होते नजर आ रहा हैं. 


चोरों ने पहले दुकान में चारों ओर देखा फिर बाद में गले से 38000 की नकदी निकाल कर मौके से फरार हो गए. अज्ञात चोर को दुकान के ताले टूटने में समय नहीं लगा और 5 मिनट के अंदर उसने दुकान के अंदर रखी तिजोरी को भी तोड़ दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पीड़ित विधान सुजैन ने इसे लेकर क्लॉक टावर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. साथ ही पुलिस को फुटेज भी उपलब्ध कराए गए हैं. जिसमें पूरी वारदात कैद है और आरोपी भी साफ नजर आ रहा है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.


Reporter- Ashok Bhati


अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा