Beawar: जवाजा पंचायत समिति के रामपुरा दूधा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. चोर विद्यालय की चारदीवारी फांदकर विद्यालय में घुसे और प्रधानाचार्य के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी आठ अलमारियों के ताले तोड़े, साथ ही कमरे में रखे अन्य सामान में भी तौड़फोड़ की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान चोरों ने एक आलमारी में रखी बच्चों की टी-शर्ट से एक टी-शर्ट चुरा ले गए और अपनी टी-शर्ट कमरे में ही छोड गए. इसके बाद चोरों ने स्कूल के पोषाहार कक्ष का भी ताला तोड़ा और उसमें कुछ सामान में आग लगा दी. चोरों को कुछ नहीं मिलने पर वह वहां से भाग निकले. घटना की जानकारी के बाद विद्यालय प्राचार्य की सूचना पर जवाजा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी.


विद्यालय प्राचार्य आशा संत ने बताया कि उनका स्टाफ सोमवार को विद्यालय की छुट्टी हो जाने के बाद विद्यालय के ताला लगाकर चला गया. मंगलवार को जब स्टाफ विद्यालय पहुचा और विद्यालय के मुख्य द्वार का ताला खोलकर जब प्राचार्य कक्ष की ओर गए और देखा तो कक्ष का ताला टूटा हुआ पड़ा था. जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर प्राचार्य संत दंग रह गईं.


कक्ष में रखी आठ अलमारियों के ताले टूटे हुए थे. और सामान टूटा-फूटा पडा था. जिसके बाद पोषाहार कक्ष की जांच की तो वहां पर भी आग जलाने के सबूत मिले है. जिसके बाद प्राचार्य आशा संत ने विद्यालय में चोरी की वारदात की सूचना जवाजा थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची जवाजा थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर विद्यालय प्रबंधन की ओर से दी शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.


Reporter- Dilip Chouhan


यह भी पढे़ं- Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां