Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां
topStories1rajasthan1472253

Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra second Day In Rajasthan : राजस्थान(Rajasthan )में राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra)की शुरुआत झालावाड़ से हुई और पहले दिन राहुल गांधी ने 34 किमी का सफर तय किया. जिसके बाद आज दूसरे दिन यात्रा शुरु हो चुकी है. जो 13 किमी का सफर तय करके झालरापाटन के  देवरी घटा पहुंचेगी. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कोटा(kota) में प्रवेश करेगी.

Bharat Jodo Yatra : राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन, अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों से दिखी नजदीकियां

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra second Day In Rajasthan : राजस्थान के झालावाड़ शहर के खेल संकुल से आज दूसरे दिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू हुई. जिसमें सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सचिन पायलट समेत कई मंत्री भी शामिल हैं. याद दिला दें कि इस यात्रा के दौरान 19 दिसंबर को अलवर के मालाखेड़ा में सबसे बड़ी सभा होने वाली है.

आज झालरापाटन के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कोटा में प्रवेश कर जाएगी. फिर बूंदी, टोंक, सवाईमाधोपुर, दौसा और अलवर होते हुए यात्रा राजस्थान ने निकल जाएगी और हरियाणा में एंट्री लेगी. आपको बता दें की झालरापाटन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सीट है, झालावाड़ जिले की चारों सीट बीजेपी के हाथ में हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का रूट मैप सोच समझ कर बना
जिन 18 विधानसभाओं से ये यात्रा चलेगी. उसमें से 12 पर कांग्रेस और 6 पर बीजेपी का कब्जा है. यही नहीं ज्यादातर सीटें गुर्जर और मीणा बहुल हैं. इन इलाकों में सचिन पायलट का दबदबा ज्यादा है. ऐसे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सचिन पायलट की नजदीकियां भी राहुल गांधी के साथ दिखना स्भाविक है.

वैसे भी राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले ही अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच विवाद खत्म होने की तस्वीर पार्टी की तरफ से दिखाने की कोशिश की गयी थी. मीडिया के सामने दोनों ने हाथ भी थामा था. लेकिन क्या सच में विवाद खत्म हो चुका है ? खैर फिलहाल जब तक राहुल गांधी राजस्थान में हैं, तबतक तो कोई विवाद होने की आंशका कम ही है. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

 

 

 

Trending news