Beawar: शहर में लगातार बढ़ती चोरियों की वारदात के कारण शहरवासियों में भय व्याप्त है. जिसके चलते आमजन में पुलिस की कार्य प्रणाली से भी भरोसा उठता जा रहा है. विगत दिनों शहर के नृसिंहपुरा में दो सूने मकान में चोरी हुई चोरी की वारदात का खुलासा भी नहीं हो पाया कि बुधवार को शहर के अजमेर रोड दगदी नगर स्थित जैन मंदिर के समीप दिन दहाड़े चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपये कीमत के जेवरात सहित 22 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर चोर मौके से फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को महज आधे घंटे में ही अंजाम दे दिया. घटना की जानकारी मकान में साफ-सफाई करने पहुंची नौकरानी को लगी. जिसके बाद उसने मकान मालिक को घटना की सूचना दी. सूचना के बाद मकान मालिक मौके पर पहुंचा तथा घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी.  घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार अजमेर रोड दगदी नगर जैन मंदिर के पास संजय जैन का मकान है. पीड़ित श्री सीमेंट कर्मचारी संजय जैन ने बताया कि बुधवार सुबह वह ड्यूटी पर गया था. इस दौरान उनकी पत्नी नीलू जैन अध्यापन कार्य हेतु स्कूल गई थी. इस दौरान उनकी माताजी भी मकान के बाहर से ताला लगाकर पास ही में स्थित जैन मंदिर चली गई. जिसके कारण पीछे सूना मकान था.


इसी का फायदा उठाते हुए चोर मकान के मुख्य द्वार का ताला तौड़कर भीतर घुसे तथा महज आधे घंटे के भीतर मकान के तीन कमरों में रखी अलमारियों के ताले तोड़कर उसमें रखे करीब एक लाख रुपये कीमत के जेवरात जिसमें तीन सोने की चूड़ी, एक सोने की अंगूठी, 22 हजार रुपये की नकदी, एक कीमती घड़ी तथा बैंक का एटीएम कार्ड चुराकर मौके से फरार हो गए.


Reporter-Dilip Chouhan


यह भी पढ़ें - Cardio Workout: इन आसान फिटनेस टिप्स को अपनाकर कार्डियो वर्कआउट का घर बैठे उठाएं फायदा