Kheenvsar: नागौर जिले की खींवसर थाना पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर अपने तस्कर भाई को छुड़ाकर भागे आरोपी तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस गिरफ्त से भागे उसके तस्कर भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों भाइयों को अलग-अलग जगहों पर दबिश देकर पकड़ा गया. दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, करीब दो महीने पहले खींवसर थानाधिकारी गोपाल कृष्ण को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डोडा पोस्त तस्करी के मामले में वॉन्टेड तस्कर थांबड़िया ढाणी निवासी बाबूलाल विश्नोई आया हुआ है. इस पर पुलिस टीम तस्कर को गिरफ्तार करने पहुंची. पुलिस को देखते ही बाबूलाल और उसका एक साथी खेतों की तरफ दौड़ने लगा. पुलिस टीम भी उसे पकड़ने के लिए पीछे-पीछे दौड़ी.करीब एक दो किलोमीटर दौड़कर उसे गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें- Deedwana Gang Rape Case Update: आखिकार पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार, मामले पर बयानबाजी अभी भी जारी


इसके बाद खेतों से आरोपी बाबूलाल बिश्नोई को लेकर खींवसर पुलिस वापस लौट रही थी. तभी उसके भाई किशनाराम बिश्नोई और एक अन्य बदमाश स्पीड में कैंपर दौड़ाते हुए पुलिस टीम की तरफ आये और उन पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने गाड़ी पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद तस्कर बाबूलाल को छुड़ाकर वहां से फरार हो गए. इस दौरान पुलिस टीम ने पेड़ों के पीछे छिपकर जान बचाई थी. इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.


खींवसर थानाधिकारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थांबड़िया और टापू गांव में दबिश देकर बाबूलाल विश्नोई निवासी थांबड़िया और किशनाराम पुत्र बेड़ाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.


Report- Damodar Inaniya