Deedwana Gang Rape Case Update: आखिकार पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार, मामले पर बयानबाजी अभी भी जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1104656

Deedwana Gang Rape Case Update: आखिकार पीड़िता का हुआ अंतिम संस्कार, मामले पर बयानबाजी अभी भी जारी

गैंगरेप और मौत के मामले में बीती रात प्रशासन के साथ हुई समझौता वार्ता के बाद धरना समाप्त हो गया. सोमवार पीड़िता के शव का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

धरना समाप्त

Deedwana: डीडवाना के नजदीकी गांव में हुए गैंगरेप और मौत के मामले में बीती रात प्रशासन के साथ हुई समझौता वार्ता के बाद धरना समाप्त हो गया. सोमवार पीड़िता के शव का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों का पहुंचाना जारी है. 

अखिल भारतीय भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीड़िता के गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान नवाब सतपाल ने कहा कि प्रदेश में दलितों और महिलाओं पर अत्याचार बढ़े रहे हैं दोनों दल फुटबाल की तरह खेल रहे हैं. सतपाल ने गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में जैसे हालात पैदा हो रहे हैं उससे लगता है राजस्थान को रेपिस्तान बनाने की सरकार की सोची समझी साजिश है. सतपाल ने स्थानीय विधायक पर भी मामले को दबाने का आरोप लगाया है. साथ एमपी पर भी आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया गया. 

यह भी पढ़ें : महिला के साथ गैंगरेप में बाहुबली और ऊंची पहुंच वाले लोग शामिल - AIDWA

इस दौरान बीती रात हुए समझौते को सतपाल ने कहा है कि यह समझौता परिवार के लिए न्याय नही है. सतपाल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा है कि जयपुर से एक समझौता एक्सप्रेस चलती है जिसे अशोक गहलोत समझौता एक्सप्रेस कहा जाता है. प्रदेश में जहां भी घटना होती है यह समझौता एक्सप्रेस पंहुचती है और पीड़ित परिवार सहित कार्यकर्ताओं को लपेट लेती है. इस दौरान सतपाल ने बढ़ती घटनाओं को देखते हुए कहा है कि इसने अपनी बहन बेटियों को बचाने के लिए आने वाले दिनों में महिलाओं को ट्रेनिंग, युवाओं को ट्रेनिंग के साथ अच्छे एडवोकेट तैयार करेंगे और न्याय को अपने हाथों में लेंगे क्यों की पुलिस पर हमें भरोसा नही है. 

Reoporter: HANUMAN TANWAR

 

Trending news