Nasirabad: नसीराबाद के पास डूंगाजी का बाडिया राजोशी निवासी 19 वर्षीय युवक को विवाहिता से प्रेम करना भारी पड़ा. प्रेम-प्रसंग चलने पर उसकी हत्या करके रेलवे पटरी पर लाश पटक दी गई, जिसकी रिपोर्ट नसीराबाद के सदर पुलिस थाना ने न्यायिक इस्तगासे के जरिए दर्ज करके जांच शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नसीराबाद के निकट डूंगाजी का बाडिया राजोशी निवासी शहनाज पत्नी नजरूद्दीन ने सदर पुलिस थाना में राजोशी निवासी सोहन के पुत्र जमील, रज्जाक, शौकत, शब्बीर के विरुद्ध न्यायिक इस्तगासा के जरिए रिपोर्ट दी कि उसका 19 वर्षीय मोहम्मद रफीक पुत्र था. 24 फरवरी की रात 8.30 बजे खाना खाकर सो गया था. रात को लगभग 1 बजे जमील का फोन आया था और उसके बाद 1.30 बजे वह साथ ले गया. कुछ देर बाद फोन आया कि रेलवे फाटक पर आ जाओ. रफीक की मौत हो गई है. नजरूद्दीन रेलवे फाटक पर गया तो वहां पर उसके पुत्र रफीक की लाश विक्षप्त हालत में पड़ी थी. पास में ही रफीक का फोन भी पड़ा था. 


यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार


पहले भी दी थी धमकी
रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला करके युवक को पटरी पर पटक दिया. न्यायिक इस्तगासे जरिए दी गई रिपोर्ट में जानकारी दी कि रफीक का जमील की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका पूरे गांव को पता था. इसके चलते पूर्व में भी रफीक को जान से मारने की धमकियां दी थी. उनके प्रेम प्रसंग की बातें व्हाट्सएप पर भी सुरक्षित है. अब उसे और उसके पति नजरूद्दीन को भी धमकियां दे रहे हैं. सदर पुलिस थाना नसीराबाद ने मुकदमा दर्ज करके पुलिस कार्यवाही आरंभ कर दी.


अजमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की


यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय


यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई