Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई
Advertisement

Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

 रात में दो लड़के एक सड़क से गुजर रहे होते हैं. सड़क पर कई गायें बैठी होती हैं. दोनों में एक लड़की कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में होता है. वह सड़क पर बैठी गायों को छेड़ते हुए फिल्म शोले का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना जोर-जोर से गाता है.

Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

Jaipur: सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ भी छुपा नहीं है. छोटी से छोटी बात हो या बड़ी से बड़ी, सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है. आजकल इंटरनेट पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई तो ऐसे होते हैं, जिन्हें एकबार देखने के बाद भूलना ही मुश्किल होता है.
हाल ही में सोशल मीडिया पर दो लड़को का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर न केवल आपकी हंसी ठूट जाएगी बल्कि आप कह उठेंगे- जैसे को तैसा. मतलब वीडियो में जो न्याय हुआ है, उसका हर कोई समर्थन कर रहा है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या है, इस वीडियो में, तो चलिए आपको दिखाते हैं बेहद मजेदार वीडियो.

हुआ दरअसल कुछ यूं कि रात में दो लड़के एक सड़क से गुजर रहे होते हैं. सड़क पर कई गायें बैठी होती हैं. दोनों में एक लड़की कुछ ज्यादा ही मस्ती के मूड में होता है. वह सड़क पर बैठी गायों को छेड़ते हुए फिल्म शोले का 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना जोर-जोर से गाता है. दो-तीन गायें तो लड़के की छेड़खानी को इग्नोर करती हैं लेकिन इसके बाद जो गाय आती है, वह भड़क जाती है. सींगों से उठाकर लड़के को जोर की लात मारती है. लड़का उड़ता हुआ, सीधे दीवार से टकराकर नीचे गिर जाता है. यह सब देख वीडियो बना रहा लड़का भी सहम जाता है.

गाय का यह रिएक्शन लड़के को उसकी नानी ही याद दिला देता है. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अब गायों से छेड़खानी कर रहा लड़का, शायद ही फ्यूचर में दोबारा ऐसी हरकत करेगा. गाय ने इतनी जोर से पटका था कि कुछ समय लड़का उठ ही नहीं पाया.

वीडियो देखने वाले भी जमकर इसपर मजे ले रहे हैं. कई का तो कहना है कि अब से यह गायों को कभी नहीं छेड़ पाएगा. कई ने लिखा है कि अब कभी दोबारा गलती करने की हिम्मत नहीं कर सकेगा. यह वीडियो @Alphatoonist नाम के ट्विटर से शेयर किया गया है. लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

ह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

Trending news