Tijara: भिवाड़ी में गुरुवार को अलग-अलग जगह पर दो अज्ञात व्यक्तियों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई लेकिन इनमें से एक व्यक्ति की पहचान हो गई तो वहीं दूसरे व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है. सूचना लगते ही फूल बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही मृतक व्यक्तियों के शवों को भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने


फूलबाग थाना एस आई रमाशंकर ने बताया कि ढाबा कॉम्प्लेक्स पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तो मृतक व्यक्ति की शर्ट की जेब में आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज पाए गए, जिसमें उसकी पहचान गोपालपुर बिहार के रहने वाले मिंटू यादव किशोर यादव के रूप में हुई. मृतक व्यक्ति के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा.


इधर घटाल में स्थित फेडरल मुगल कंपनी के सामने स्थित पार्किंग में भी एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने उसे भी मोर्चरी घर में रखवा दिया है. साथ ही मृतक व्यक्ति की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.


Reporter- Jugal Kishor


यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.