अलवर:  राज ऋषि महाविद्यालय के बहार विधार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा 21 सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले पांच दिनों से धरना दिया जा रहा है लेकिन कॉलेज प्रशासन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं की मांग मानने के लिए उनके धरना स्थल पर नहीं पहुंचा जिसके चलते छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर आज कॉलेज गेट बंद कर प्रदर्शन किया ,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

21 सूत्रीय मांगों को लेकर कॉलेज प्रबंधन से सहमति नही बनने पर एबीवीपी के धरने के छठे दिन छात्रों ने सुबह कॉलेज गेट बंद कर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया , करीब 2 घंटे तक कॉलेज का गेट बंद होने से कॉलेज में पढ़ने के लिए आने वाले छात्र छात्राओं को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा.


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक सुदीप डीग्वाल ने बताया की पांच दिन बीत जाने के बाद भी महाविद्यालय प्राचार्य धरने स्थल पर मिलने तक नहीं आए और आज धरने का छठा दिन है प्राचार्य पूरी तरह से राज्य सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं उनको विद्यार्थियों की समस्या नज़र नहीं आ रही.


प्राचार्य को भँवर जितेन्द्र के पास जाने का समय मिल रहा है वहाँ वो कॉलेज के अध्यक्ष को लेके जाते है जो बिल्कुल भी प्राचार्य के लिए सही नहीं है परन्तु कॉलेज गेट के बहार बैठे विधार्थी नहीं दिख रहे 21 सूत्रीय माँगो में एक भी माँग नहीं मानना प्राचार्य का तानाशाह होना दर्शाता है.हमने पहले भी बोला था और आज भी यही बोल रहे हैं कि हमारी मांगे जब तक नहीं मानी जाएगी तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे. आज से विद्यार्थी परिषद का प्रदर्शन और भी तेज हो गया है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने आज कॉलेज गेट बंद करके प्रदर्शन किया.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें