चिकन कॉर्नर में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो, सरकार के आदेश को ठेंगा, वेस्ट यूपी में कौन कर रहा साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2445827

चिकन कॉर्नर में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो, सरकार के आदेश को ठेंगा, वेस्ट यूपी में कौन कर रहा साजिश

Baghpat news: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक बार फिर थूक लगाकर रोटी सेंकने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये बागपत का तीसरा वीडियो है. इस घटना से लोगों के बीच गुस्सा है.

Baghpat news

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल पर थूक की रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ है. रोटी बना रहा शहजाद नाम का युवक हर बार रोटी सेकने से पहले थूकता हुआ नजर आ रहा है. होटल पर खाने गए एक युवक ने कार में बैठकर वीडियो बनाया ओर इसका वीडियो वायरल कर दिया है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. कुछ दिन पहले भी यहां से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था. बागपत पुलिस के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बागपत से तीसरा वीडियो 
बागपत में यह तीसरा वीडियो सामने आया है. ये  वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के टटीरी कस्बे स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है. वीडियो में  साफ देख सकते हैं कि किस तरह से रोटी बना रहा है और फिर युवक पहले रोटी पर थूकता है और उसके बाद उसको पकाने के लिए तंदूर में डालता है. इस वीडियो में युवक द्वारा तीन बार रोटी पर थूका गया है. थूकने को रोटी का वीडियो बनाकर युवक ने वायरल कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही वायरल वीडियो के आधार पर बागपत पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इससे पहले भी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर से एक जूस विक्रेता के जूस में कथित तौर पर पेशाब मिलाने का मामला सामने आया था. खबर सामने आने के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई थी.

योगी सरकार ने जारी की गाइडलाइन
24 सितंबर को उत्तर प्रदेश की योगी  सरकार ने खाने-पीने की चीजों में घिनौनी हरकत करने वालों से निपटने के लिए नई गाइडलाइन जारी की थी. जूस में पेशाब और रोटी में थूक जैसे कांड पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार ने सख्ती दिखाई है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि ऐसी चीजें स्वीकार नहीं की जाएगी. गाइलाइ के तहत रेस्टोरेंट और ढाबों जैसे खान-पान के प्रतिष्ठानों की सघन जांच की जाएगी. इसके साथ ही यहां काम करने वाले हर कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन भी किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें : UP में खाने-पीने के सामान में थूक-पेशाब बर्दाश्त नहीं, दुकानों पर नेमप्लेट अनिवार्य, होटल-ढाबों के कर्मियों की पुलिस जांच होगी

यह भी देखें: Video: होटल में थूक लगाकर रोटी का नया वीडियो, बागपत में रंगेहाथों कैमरे में कैद शख्स

Trending news