Ramgarh: नूपुर शर्मा को लेकर आरोपी युवक ने मुस्लिम समाज के लोगों के खिलाफ धार्मिक भड़काऊ पोस्ट डाली थी. अलवर जिला पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार नौगांवा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले आरोपी को 3 घंटे में गिरफ्तार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी के खिलाफ मुबारकपुर कस्बे के आक्रोशित मुस्लिम समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में भारी आक्रोश था. मुस्लिम समाज के लोगों का आरोप था कि आरोपी सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों खिलाफ भड़काऊ पोस्ट डाल धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा था. 


यह भी पढ़ें- क्या उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का है अजमेर कनेक्शन! हत्यारों से हुई थी गौहर चिश्ती की मुलाकात


नौगांवा पुलिस ने आईटी एक्ट के अंतर्गत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सुरेंद्र सिंह थानाधिकारी रामगढ़ के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. मुखबिर की सूचना पर आरोपी बलजीत पुत्र नानगा जाति गुर्जर निवासी नांगल चिरावडा थाना क्षेत्र नौगांवा को पुलिस दबिश देकर गिरफ्तार किया. आरोपी को रामगढ़ न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी को जेल भेज दिया.


सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नौगांवा थाना अंतर्गत मुबारकपुर के मुस्लिम समाज के लोगों ने थाने पर एक युवक के खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के लिए संदर्भ में रिपोर्ट पेश की थी. पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी की. आरोपी बलजीत पुत्र नानगा जाति गुर्जर निवासी नांगल चिरावडा को पुलिस ने 3 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया.


Reporter- Jugal Kishor


यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.