Tijara: अलवर के तिजारा स्थित भिवाड़ी में पुलिस की कस्टडी से चोरी का आरोपी फरार हो गया. भिवाड़ी के भगत सिंह कॉलोनी में गत 21 अक्टूबर को देर शाम दो अज्ञात बदमाश एक महिला से उसका पर्स छीन कर फरार हो गए. मामला दर्ज होने के बाद भिवाड़ी की डीएसटी टीम ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन बदमाश पुलिस को चकमा देकर पुलिस की गाड़ी में से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भिवाड़ी पुलिस की डीएसटी की टीम ने चोरी के अपराधी को पकड़ कर भिवाड़ी मोड पुलिस चौकी के हवाले किया, बदमाश पुलिस को चकमा देकर पुलिस की गाड़ी से उतर कर फरार हो गया. इस घटना के बाद से भिवाड़ी पुलिस की फजीहत की खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. अब भिवाड़ी पुलिस अपनी इस फजीहत को छुपाने के लिए फरार बदमाश की तलास में भिवाड़ी की खाक छान रही है, लेकिन बदमाश का अभी कोई पता नहीं चल पाया है.


बता दें की गत 21 अक्टूबर को रात 9:15 बजे भिवाड़ी के हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 7 की रहने वाली रचना यादव पत्नी अंशुल यादव अलवर बाईपास पर भगत सिंह कॉलोनी से जा रही थी तभी पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए और उनके हाथ में रखे पर्स को छीनकर फरार हो गए. इस दौरान महिला ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ पाए. भिवाड़ी फूलबाग थाने में दर्ज रिपोर्ट में रचना यादव ने बताया कि उसके पर्स में आधार कार्ड, वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस, गाड़ी की आरसी, सोने की एक चेन, 2 जोड़ी टॉप्स, 1 मंगलसूत्र, एक नेकलेस, बैंक पासबुक ,एसबीआई पीपीएफ की एक पासबुक व अन्य जरूरी कागजात सहित लॉकर व अलमारी की चाबी रखी हुई थी.


जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की और आरोपियों की धरपकड़ के लिए डीएसटी टीम को जिम्मेदारी दी गई. जिसके बाद डीएसटी टीम इस मामले में लिप्त एक बदमाश को पकड़ कर लाई और भिवाड़ी मोड पुलिस चौकी पर एएसआई नरेश कुमार के सुपुर्द कर दिया. लेकिन एएसआई सहित पुलिस की लापरवाही इतनी रही कि बदमाश पुलिस को धता बताते हुए पुलिस गाड़ी से निकल कर फरार हो गया. इस विषय में जब पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना लगी तो पुलिस इधर उधर आरोपी को पकड़ने के लिए दौडी, लेकिन इतने में ही आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर जा चुका था. इस मामले में पुलिस ने मिलकपुर के रहने वाले टिंकू पुत्र चंदगीराम जाटव को भी हिरासत में लिया है, पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है, लेकिन चोरी हुए माल की भी अभी तक बरामदगी नहीं हो पाई है.


वहीं फूल बाग थाना अधिकारी करणी सिंह ने बताया कि आरोपी को चिन्हित कर डीएसटी टीम ने भिवाड़ी मोड़ पुलिस चौकी में एएसआई नरेश कुमार के हवाले किया था, लेकिन रास्ते पर जाम होने की वजह से आरोपी पुलिस गाड़ी से उतरकर फरार हो गया. पुलिस तलाश में जुटी हुई है जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..