Alwar: अलवर के बहरोड़ में आज सुबह अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए नेशनल हाईवे संख्या 48 पर जाम लगाकर प्रदर्शन को देखते हुए अलवर जिला पुलिस भी एलर्ट मोड़ पर आ गयी. एसपी तेजस्विनी गौतम स्वयं जाब्ते के साथ आर आर कॉलेज के पास भारी पुलिस फोर्स के साथ नजर आयी. इस मामले में एक दर्जन से ज्यादा लोगो को डिटेन भी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से


एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि जानकारी मिली थी कुछ छात्र नेता और डिफेंस अकेडमी के कुछ संचालकों द्वारा केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा सकता है, जिसके चलते रात को ही करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को डिटेन किया गया है. साथ ही कोचिंग संचालको को भी नोटिस दिए गए. 


चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात 
आज सुबह से ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. किसी भी प्रकार से कानून का उलंघन नही करने दिया जाएगा, व्यवस्था बनाये रखने के लिए द आरएसी की कम्पनियां, वज्रवाहन और चार क्यूआरटी की टीम सहित बॉडी प्रोटेक्टर जवान भी तैनात किए गए हैं. साथ ही पांच थाना एसएचओ सहीत पुलिस जाब्ता और पांच सीओ, दो एसपी सहित स्वयं एसपी तेजस्विनी गौतम फील्ड में नजर आयी.


एसपी ने युवाओ से अपील की किसी के बहकावे में आकर कोई गलत काम न करे वरना आपका भविष्य बिगड़ सकता है आगे उन्हें पुलिस वेरिफिकेशन में भी परेशानी आ सकती है, जहां तक कोई भी विरोध प्रदर्शन का सवाल है. शांति पूर्ण प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपे लेकिन कानून का उलंघन करने पर सख्त कार्रवाई होगी.


Reporter- Jugal Gandhi


यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.