Alwar news: कठूमर थाना क्षेत्र के बड़ोदा कान के पास हुईं दुर्घटना. मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक मौत हो गई है व एक युवक का उपचार जारी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 


 युवक की मौत 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कठूमर लक्ष्मणगढ़ सड़क मार्ग पर मोटरसाइकिल दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई और एक चौबीस वर्षीय युवक हुआ घायल. वहीं मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार सोमवार की देर शाम लक्ष्मणगढ़ की ओर से कठूमर की तरफ एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर दो युवक गंजपुर निवास आ रहे थे. कि अचानक बड़ौदाकान के पास दुर्घटना हो गई. 


घायलों को अस्पताल पहुंचाया


सूचना पर कठूमर थाना पुलिस हैंड कांस्टेबल बलदेव सिंह और एंबुलेंस चालक धर्मेंद्र यादव सूचना पर तुरंत ही मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की सहायता से दुर्घटना में घायलों को एंबुलेंस में रखवा कर कठूमर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों द्वारा एक युवक को मृत बताया गया. वहीं घायल का उपचार जारी है. वहीं मोटरसाइकिल पर सवार युवक रवि ने बताया कि वह बात करते हुए आ रहे थे और रास्ते में अचानक दुर्घटना हो गई और मुझे कुछ समय बाद होश आया तो दुर्घटना के बारे में पता लगा.


पुलिस ने घायल से घटना के बारें में जानकारी ली


वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना कि जानकारी ली और जांच में जुट गई है. पुलिस ने घायल से घटना के बारें में जानकारी ली . तो वहीं दूसरी तरफ युवक के मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. पुलिस हैंड कांस्टेबल बलदेव सिंह ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि बड़ोदा कान के पास दो युवक दुर्घटना के शिकार हो गए.  बलदेव सिंह ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और एंबुलेंस से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंतचाया.  कठूमर अस्पताल में डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. 


यह भी पढ़ें:हाईकोर्ट ने पूछा सवाल,क्यों ना गैस बॉटलिंग प्लांट को शहर से बाहर भेजा जाए ?