Ashoka Hotel Cook Suicide, Alwar News: अलवर कोतवाली थाना अंतर्गत मनु मार्ग स्थित अशोका होटल में कुक ने जहर का सेवन कर जीवन लीला समाप्त कर ली. होटल मालिक ने बताया कि उनके पास फोन आया की कुक ने अपना कमरा अंदर से बंद किया हुआ है मौके पर जाकर देखा और कमरे का दरवाजा तुड़वाया तो पाया कि कुक सुधीर कुमार के मुंह से झाग आ रहे थे जिसे तुरंत अस्पताल लाया गया अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि इसने जहर का सेवन किया है वहीं 2 घंटे के इलाज के दौरान कुक ने दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के बेटे से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुधीर कुमार जाति राजपूत जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है जो तकरीबन 15 साल से अशोका होटल में ही कुक के पद पर काम कर रहा था. वह अपने दो बेटे सनोज व मनोज व एक बेटी व पत्नी के साथ अलवर में ही रह रहा था , मृतक बिहार के पटना मारूफगंज का रहने वाला था वह पिछले 15 साल से अलवर में ही काम कर रहा था और यहीं पर बीवी बच्चों के साथ रहता था , होटल के कमरे में उसने जहरीला प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.


ये भी पढ़ें- अजमेर में कुत्ते के साथ बदसलूकी, अब पुलिस ने किया 3 दोस्तों को गिरफ्तार, जाने पूरा मामला


मृतक के बेटे मनोज ने बताया कि पिताजी ने शराब पी थी जो होटल में अपने कमरे में अकेले थे. जिन्होंने जहर का सेवन कर लिया, जहर का सेवन करने से पहले कमरा अंदर से लॉक कर दिया बाद में पता चला कि कमरा लॉक है सब घबरा गए और कमरे का गेट तोड़कर अंदर गए. जहां उनके मुंह से झाग निकल रहे थे जिन्हें तुरंत अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि इन्होंने जहर का सेवन किया है. 2 घंटे के इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया.