Alwar: अलवर में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग एवं कारागार मंत्री टीकाराम जूली ने मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर बाल संप्रेषण गृह में बाल अपचारी तथा शिशु गृह में रहने वाले अनाथ बच्चों के साथ दीपावली का पर्व मनाया. इस दौरान जूली ने कहा कि त्यौहारों की श्रृंखला में दीपोत्सव का यह त्यौहार पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिवाली के मौके पर केबिनेट मंत्री जूली ने शिशु गृह में रह रहे मयंक व सौरभ को गोद में बैठाकर दुलार कर मिठाई खिलाई व कपड़े विपरीत किए. उन्होंने कहा कि ये बच्चे भगवान का रूप हैं, ये बोल नहीं सकते लेकिन हमारी बात को अच्छी तरह से समझ रहें हैं. जूली ने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मानवता का फर्ज निभाते हुए कोविड-19 आश्रितों के साथ दीपावली मनाई जो कि सराहनीय कदम है.


कपडे व मिठाई पाकर खिले बच्चों के चेहरे


मंत्री के हाथ से मिठाई खाकर व कपडे पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अपने सहज अंदाज में मासूम बच्चे मंत्री जूली का स्नेह पाकर अभिभूत नजर आए.इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा, प्रधान दौलतराम जाटव, सरपंच बबल यादव, सुन्दरलाल भटेडिया, बाल कल्याण समिति के कुलदीप सिंह, डॉ. गजराज, अधीक्षक संजय वर्मा, हवासिंह, राजेश, धर्मी, खेमचंद, एएनएम नेहा चौधरी सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहें.


यह भी पढ़ेंः 


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..