Alwar news: भारतीय प्रशासनिक सेवा 2013 बैच के अधिकारी आशीष गुप्ता को अलवर जिले का नव नियुक्त जिला कलेक्टर लगाया गया है. इससे पहले बूंदी, बांसवाड़ा और जैसलमेर के कलेक्टर रहे हैं. वही डूंगरपुर और सवाई माधोपुर में सीईओ जिला परिषद रहे. नवनियुक्त जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने आज मिनी सचिवालय में पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अविचल चतुर्वेदी का तबादला जयपुर किया 
अभी हाल ही में राज्य सरकार द्वारा जारी हुई लिस्ट में अलवर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी का तबादला जयपुर कर दिया और उनकी जगह नवनियुक्त जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता को जैसलमेर से अलवर कलेक्टर लगाया गया है. नवनियुक्त जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने बताया कि राज्य सरकार और केंद्र सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं का आम जन तक पहुंचे उसके लिए पूरी तरह प्रयास किया जाएगा और आमजन को सरकार की योजनाओं से वंचित नहीं हो इसके लिए संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर उनको निर्देशित किया जाएगा. 


योजनाओं को धरातल से लाने का कार्य
उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन सरकार की मंशा के अनुरूप हो उसके लिए प्रयास रहेगा. विकसित भारत यात्रा संचालित हो रही है. उसको भी प्राथमिकता से लिया जाएगा और जिले का दौरा किया जाएगा और जो भी गैप नजर आएगा उस पर वह खुद और उनकी टीम काम करेगी. और सेचुरेशन मोड़ पर काम किया जाएगा. टीम वर्क के साथ काम किया जाएगा. और आम जनता तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा. 


उन्होंने कहा कि अलवर शहर में पानी की समस्या है .उसको भी जलदाय विभाग अधिकारियों के साथ बैठकर प्राथमिकता से लिया जाएगा .उन्होंने कहा कि आमजन जो भी समस्या लेकर आएगा उसकी प्राथमिकता से सुनकर उसका निस्तारण भी किया जाएगा .


यह भी पढ़ें:पूर्व विधायक निर्मला सहरिया के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कहा- कांग्रेसजनों के खिलाफ रचा गया है षडयंत्र