Alwar Crime: राजस्थान के अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र रूपबास में गोल्डन ईगल स्कूल के सामने कबाड़ी पर 5 युवकों ने लाठी सरिए व लात घूंसों से हमला कर दिया. जिसमे कबाड़ी शाहिद खान के अंदरूनी चोट लगी है. जिसका इलाज चल रहा है. शाहिद खान जैसे ही कबाड़ी की दुकान पर पहुंचा पीछे से बाइक पर आए 5 बदमाशों ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने आते ही लाठी सरिए से सिर पर हमला कर दिया उसके बाद लात घूंसे और डंडों से पीटकर भाग गए. यह पूरी वारदात कबाड़ी की दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई. इस पर अरावली विहार थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.


शाहिद खान ने पुलिस को बताया कि वह रूपबास में कवाड़ी का काम करता है. 28 जुलाई को सुबह करीब सवा 11 बजे जब वह ई-रिक्शा लेकर दुकान पर पहुंचा तो पीछे से बाइक पर सवार 5- 6 युवक आए. हाथ में डंडा व लोहे के सरिए लकेर मारपीट शुरू कर दी. किसी ने लात घूंसे से तो किसी ने डंडे लेकर पिटाई करते रहे. इसके बाद बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Crime: ट्रक ड्राइवर ने युवक के सिर पर मारी रॉड, कॉलर पकड़ घसीटता ले गया, खड़े ट्रक के बीच में रौंदा


शाहिद ने बताया कि दो लोगों की पहचान लिया. जिसमें मुकेश पुत्र पप्पू खटीक जबकि दूसरा चेतन पुत्र पप्पू खटीक निवासी बाला कुआ अखैपुरा अलवर का रहने वाला है. उनके साथ अन्य युवक भी मारपीट में शामिल थे. पीड़ित कबाड़ी ने शिकायत में बताया कि उसकी किसी से भी रंजिश नहीं थी. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.