Alwar Crime News: अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अरावली विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास रविवार 6 अक्टूबर को तीन बदमाशों ने मजदूरी कर अपने घर वापस लौट रहे एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में पीड़ित मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया. 

 

विनोद सैनी के रूप में हुई है पीड़ित का पहचान 

रिपोर्ट्स की मानें, तो पीड़ित मजदूर की पहचान सोनावा निवासी 29 वर्षीय विनोद सैनी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर विनोद सैनी शिवाजी पार्क में मजदूरी कर खाना खाने के लिए अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में स्टेडियम के पास ही उसके पड़ोसी विजयपाल, अजित और पवन ने उसे घेर लिया और उस पर जानलेवा हमला कर दिया. 

 

पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है मामला 

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले पीड़ित के सिर पर कातले से वार किया. इसके बाद ताबड़तोड़ 6 बोतले उसके सिर पर फोड़ डाली. इस हमले में मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया. इस पूरे मामले पर पीड़ित का कहना है कि किसी पुरानी रंजिश को लेकर उन्होंने उसके ऊपर हमला किया है. जबकि उनका उनसे कोई झगड़ा नहीं था. वहीं, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति विजयपाल को हिरासत में ले लिया है.

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!