घोड़ा-हाथी छोड़ इस खतरनाक जानवर की सवारी करता दिखा शख्स, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने
Advertisement
trendingNow12462836

घोड़ा-हाथी छोड़ इस खतरनाक जानवर की सवारी करता दिखा शख्स, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Pakistan Viral video: पाकिस्तान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बाघ की सवारी करता नजर आ रहा है. इसे देख कर लोगों के मन में कई विचार आ रहे हैं. चहिए जानते हैं विस्तार से.  

घोड़ा-हाथी छोड़ इस खतरनाक जानवर की सवारी करता दिखा शख्स, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Pakistan Viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति घोड़े की तरह बाघ की सवारी करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में वह बाघ के पीठ पर बैठा हुआ है, और बाघ धीरे-धीरे चल रहा है. यह नजारा कुछ लोगों के लिए रोमांचक तो है, लेकिन कई लोग इसे बेहद खतरनाक मान रहे हैं.

कहां का है ये वीडियो  

वायरल हो रहा वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. इसके साथ वीडियो में दिखाया जा रहा है कि बाघ बिल्कुल शांत है, लेकिन जानवरों के साथ इस तरह का व्यवहार एक गंभीर समस्या हो सकती है कई एक्सपर्ट ने चेतावनी दी है कि इस तरह की गतिविधियां जानवरों के प्रति गलत संदेश देते हैं और उनके संरक्षण को खतरे में डालती हैं. बाघ एक जंगली जीव है और इसे अपने प्राकृतिक आवास में रहने दिया जाना चाहिए. 

 

 

 

वीडियो देख लोग कर रहे है कमेंट 

वायरल हो रही इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @nouman.hassan1 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.  वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "लोगों को डर भी नहीं लगता है बाघ की सवारी तरह हुए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "देखो जंगली जानवर के साथ कैसा व्यवहार कर रहा है." वहीं एक तीसरे यूजर्स ने लिखा, "शाबाश भईया, आप ऐसे ही जानवरों के साथ व्यवहार करते रहिए और आगे बढ़ते रहिए."

Trending news