Alwar latest News: राजस्थान के अलवर में राजगढ़-बांदीकुई रेल मार्ग के मध्य स्थित सुरेर फाटक के समीप गत बुधवार को ट्रेन से कट जाने से एक वृद्ध की मौत हो गई थी. सूचना पर राजगढ़ पुलिस ने शव को कब्जे में ले शिनाख्तगी के लिए राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया था. जिसकी शिनाख्त आज गांव बबेली निवासी रामफूल मीना पुत्र मूलचंद मीना के रूप में हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajsamand News: राजनगर थाना इलाके में युवक को चाकू मारने का मामला, घटना के बाद तनाव



एएसआई सूरजमल ने बताया कि गत 2 अक्टूबर को फोन से सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति सुरेर फाटक के समीप ट्रेन से एक व्यक्ति कट गया है. सूचना पर राजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्तगी के लिए राजगढ़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया. 


 



मृतक की शिनाख्त बबेली निवासी रामफूल पुत्र मूलचंद मीना के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों की ओर से अभी कोई रिर्पोट नहीं दी गई है.


 



पढ़ें अलवर की एक और बड़ी खबर-


खेड़ली कस्बे के श्री श्वेताम्बर पल्लीवाल जैन धर्मशाला में खेड़ली उपजिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ हीरेंद्र शर्मा ने अपने पिताजी मोहनलाल शर्मा की तृतीय पुण्यतिथि पर आज एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा परामर्श शिविर आयोजित किया.



जिसमें भारी संख्या में मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी. शिविर आयोजक डॉ हीरेंद्र शर्मा ने बताया कि इस शिविर में जयपुर से सुप्रसिद्ध चिकित्सकों द्वारा मरीजों को निशुल्क चिकित्सा एवं परामर्श दिया.