Alwar news: खबर राजस्थान के अलवर से है, भिवाड़ी में उद्योग इकाइयों के गंदे पानी को सीईटीपी प्लांट तक लाने के लिए चल रहे 175 करोड़ रुपए के कार्य का जायजा लेने व उसकी प्रोग्रेस रिपोर्ट जानने के लिए बुधवार को जयपुर से अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग वीनू गुप्ता भिवाड़ी पहुंची. इसके साथ ही रीको एमडी सुधीर कुमार शर्मा भी भिवाड़ी पहुंचे, अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता ने बीड़ा सभागार में उद्योग इकाइयों के प्रतिनिधि सहित रीको व बीड़ा अधिकारियों के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें उद्योग इकाइयों के गंदे पानी को सीईटीपी प्लांट तक लाने के लिए डाली जा रही पाइप लाइन व उसमें चल रहे कंपनियों के कनेक्शन सहित सीईटीपी प्लांट के अपग्रेडेशन काम का फीडबैक लिया. साथ ही लगातार काम में हो रही देरी को लेकर भी नाराजगी जाहिर करते हुए काम को जल्दी ही पूरा करने के दिशा निर्देश दिए. इस दौरान सभागार में बैठे उद्योगपतियों से भी अतिरिक्त मुख्य सचिव ने बातचीत की और उनकी समस्याएं जानी साथ ही उद्योगपतियों की समस्याओं के निवारण के लिए सभी रीको व बीड़ा के अधिकारियों को निर्देश दिए.


यह भी पढ़ें-  शहनाज गिल ने इटली से शेयर कीं दिलकश फोटो, ऐसे कर रहीं नेचर को एंजॉय


 बैठक संपन्न होने के बाद अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता भिवाड़ी बस स्टैंड के पास बन रहे सीईटीपी प्लांट का अवलोकन करने के लिए पहुंची जहां पर बन रहे नए भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया साथ ही नए भवन के निर्माण सहित पूरे प्लांट का अवलोकन कर कार्य को जल्दी पूरा करने के सख्त निर्देश दिए. इस दौरान सीईटीपी प्लांट में होने वाले बिजली कनेक्शन को लेकर डाली जाने वाली केबल में लगने वाली लागत की बात भी सामने आई.


अतिरिक्त मुख्य सचिव ने स्पष्टता के साथ कहा की यह सरकारी प्रोसेस है और जो पैसा केबल का लगेगा वह तो सीईटीपी को देना पड़ेगा. इस दौरान क्षेत्र के कई लोग भी अपनी समस्याओं को लेकर अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता से मिले जिस पर वीनू गुप्ता ने उन्हें जल्दी ही उनके समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया.