Alwar: अलवर के एन ई बी थाना क्षेत्र की जाट कॉलोनी में एक पुलिस कर्मी के मकान को बीती रात चोरों ने अपना निशाना बना लिया. सीसीटीवी में नजर आ रहा चोर पुलिस कर्मी के घर की दीवार कूदकर अंदर घुसता हुआ नजर आ रहा है. इस वारदात में करीब ढाई लाख रुपए की चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मकान मालिक पुलिस कर्मी डॉक्टर्स की हड़ताल के चलते अपनी मां का इलाज कराने परिवार के साथ रेवाड़ी गया था पीछे से सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया ,जब सीसीटीवी देखे तो उसमे एक चोर दीवार कूदकर अंदर आता है भी नजर आया है , करीब 1 घंटे बाद चोरी कर चोर दीवार कूदकर वापस मौके से फरार हो गया इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी कर चोरी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोर की तलाश करने में जुट गई है .


पुलिसकर्मी के पड़ोसी बन्ने सिंह मीणा ने बताया कि सदर थाने में तैनात कास्टेबल जाकिर के घर में चोरी हो गई कॉस्टेबल जागीर अपनी मां को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए परिवार के साथ गया था पीछे से सुने मकान को चोरों ने निशाना बनाया और मकान की दीवार कूदकर अंदर गया और तीन कमरों के ताले तोड़कर चोरी कर मौके से फरार हो गया. चोरी की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने चोरी के मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं करीब ढाई लाख रुपये की चोरी हुई है.


ये भी पढ़ें...


पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर