Alwar latest News: राजस्थान के अलवर शहर में एक बार फिर से गो तस्करों के हौसले बुलंद हो गए हैं. जो शहर के बीचो-बीच गाय ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. मामला शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत स्कीम 2 का है. जहां पर रात करीब 12:30 बजे एक पिकअप में कुछ गोतस्कर आते हैं और गाय को ले जाने का प्रयास करते हैं. लेकिन वहीं स्थानीय निवासियों की जागरूकता की वजह से वह लोग गाय ले जाने में असफल हो जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय निवासी निशांत व उसके चाचा दिनेश ने बताया कि कल रात को हमारे घर के बाहर एक पिकअप खड़ी थी और कुछ लोग उसमें गौवंश उठाकर भरने का काम कर रहे थे. हम नीचे गए और उनसे बातचीत की. तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसमें गोतस्करों ने स्थानीय लोगों पर पथराव भी किए. जिससे एक व्यक्ति को चोट भी आई. 


यह भी पढ़ें- Jodhpur: जोधपुर में चोरों के हौसले बुलंद, घर के आगे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर फुर्र


वहीं के निवासी सौरभ कालरा का कहना है कि जहां कांग्रेस सरकार में गोतस्कर के हौसले बुलंद थे. वहीं अब भाजपा सरकार में भी हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. इन पर पुलिस प्रशासन जल्दी लगाम लगाए नहीं तो आने वाले समय में हिंदू समाज एक उग्र आंदोलन करेगा. वहीं स्थानीय निवासियों का यह भी कहना है कि हमने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. 


यह भी पढ़ें- Udaipur News: पार्किंग के मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने व्यापारी को से जाान से...


स्थानीय निवासियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस की नाक के नीचे यह काम हो रहा है और उनको पता भी नहीं चल रहा है. गोतस्करों ने भागने के लिए स्थानीय निवासियों के आगे कट्टा तान दिया. जिससे वह भागने में सफल हो पाए. आगे आरोपी दाउदपुर फाटक की तरफ मुड़ गए. जहां पर पुलिस के तीन होमगार्ड बैठे थे. लेकिन उनका स्थानीय लोगों से कहना था कि उन्हें इस बात की कोई खबर नहीं थी. कोई भी गाड़ी यहां से नहीं निकली और स्थानीय निवासियों का कहना है  वहां से निकलने का एक वही रास्ता है.