Jodhpur News: जोधपुर में चोरों के हौसले बुलंद, घर के आगे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर हुए फुर्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2325188

Jodhpur News: जोधपुर में चोरों के हौसले बुलंद, घर के आगे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर हुए फुर्र

Jodhpur Big News: जोधपुर जिले में बालेसर जोधपुर कस्बे से होकर गुजरने वाले NH-125 से महज 300 फिट की दूरी पर रात के समय घर के आगे खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी अज्ञात चोर चुराकर ले गए. उक्त घटना का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. वाहन मालिक ने बालेसर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस वाहन की तलाश कर रही है. 

Jodhpur News

Jodhpur Big News: राजस्थान के जोधपुर जिले में बालेसर जोधपुर कस्बे से होकर गुजरने वाले NH-125 से महज 300 फिट की दूरी पर रात के समय घर के आगे खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी अज्ञात चोर चुराकर ले गए. उक्त घटना का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. वाहन मालिक ने बालेसर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस वाहन की तलाश कर रही है. 

बालेसर कस्बे के मेहकोणियों का बेरा निवासी ओमाराम पुत्र अणदाराम माली ने बालेसर पुलिस थाने में रिर्पोट पेश कर बताया कि 4 जुलाई को रात्रि 9 बजे वह अपनी स्कॉर्पियो नंबर RJ19UB9392 मॉडल 2020 को घर के आगे खड़ी करके सो गए. 5 जुलाई को सुबह करीब 6 बजे नींद से उठे तो गाड़ी घर के आगे नहीं थी. 

यह भी पढ़ें- Udaipur News: पार्किंग के मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने व्यापारी को से जाान से...

उन्होंने घर के आगे लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा तो रात्रि करीबन 2 बजकर 40 मिनट पर एक स्वीफ्ट कार जिसकी नंबर प्लेट ढकी हुई उसमें दो लोग सवार थे, जो गाड़ी लेकर आए एवं गाड़ी से नीचे उतरकर स्कॉर्पियो चुराकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे है. फिर उसने और उसके दो पुत्रों ने आसपास पता किया मगर गाड़ी का कोई पता नहीं चल पाया. 

प्रार्थी की रिपोर्ट पर बालेसर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है. वहीं चोरी की जो वारदात हुई वह एनएचएआई से महज 200 फिट की दूरी पर ही यह मकान स्थित है. और एनएच 125 पर रोड लाईटें भी जल रही हैं. उक्त गाड़ी को ले जाते हुए का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आई है. जिसके आधार पर पुलिस वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Jaisalmer News: महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल में एक अध्यापक के भरोसे 200 छात्र

जीपीएस एवं फास्टटैग तोड़कर फैंका

वहीं चोरों ने चोरी की वारदात से पहले गाड़ी का बोनट खोलकर वहां से गाड़ी को स्टार्ट किया और गाड़ी में लगे हुए जीपीएस एवं फास्टटैग को तोड़कर वहीं घर के आगे फैंककर चले गए. चोरों ने लगभग 15-20 मिनट वहां पर खड़े रहकर इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि जल्द से जल्द इस वाहन का पता लगाएं एवं चोरों के खिलाफ कारवाई की जाए.

Trending news