Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिले में शहर कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी पर काशीराम चौराहे से अंबेडकर चौराहे को जाने वाली रोड पर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. जानकारी के अनुसार स्थानीय मेहताब सिंह का नोहरा क्षेत्र में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने शराब के नशे में जमकर उत्पाद मचाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर सक्रिय हुआ मानसून, इन जिलों में अलर्ट...



इसके बाद गली में खड़ी हुई करीब 5 से 6 महंगी गाड़ियों के पीछे के शीशे लाठियों से तोड़कर फरार हो गए. स्थानीय निवासी आदित्य शर्मा का कहना है कि रात को करीब 1 बजे के बाद की घटना है. कुछ युवक आए जो पहले जमकर हंगामा किया और उसके बाद गाड़ियों पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार कर किया. 


 



जब आस-पास के लोगों को आवाज सुनाई दी, तो किसी ने आवाज लगाई तो सभी उपद्रवी युवक मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि इस प्रकार का मामला पहले भी हो चुका है. जिसकी अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई. 


 



अब दुबारा ऐसी ही घटना हुई है. यहां ना ही लाईट ना पुलिस की कोई गस्त है. थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर इस तरह का सघन अपराध हो रहा है. पुलिस सोई हुई है और हमारे मोहल्ले में ही नहीं बगल वाले मोहल्ले में भी करीब 5 से 7 गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं. 


 



अगर ऐसे में कोई बड़ी घटना हो जाती है, तो पुलिस प्रशासन क्या करेगा. आखिर इनका जिम्मेदार कौन है. अगर अब भी कार्रवाई नहीं की गई, तो सभी मोहल्लेवासी द्वारा कोतवाली थाने के बाहर ही धरना प्रदर्शन किया जाएगा.