Alwar: नीमराना कस्बे के चूड़ी मार्केट में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर बदमाशो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर यहां से जेवरात सहित नकदी पार कर ले गए . चोरी की वारदात पास लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई, चोरों के हौसले इतने बुलंद थे के दुकानदार के जाग होने पर चोरों हवाई फायर किए और पत्थर बाजी भी की. वहीं पुलिस को सूचना के बाद भी देरी से पहुंचने पर लोगों में आक्रोश देखा गया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात करीब एक बजे नीमराना के चूड़ी बाजार स्थित गुगन राम सोनी पुत्र शिव रत्न सोनी की ज्वेलरी की दुकान में 5 से 6 चोरों ने दुकान की शटर को तौड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित गुगन राम सोनी ने बताया कि रात को करीब 1 बजे के आसपास चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर करीबन 8 किलो चांदी, 40 से 45 ग्राम सोने के आभूषण व 38 हजार रुपये नगद चोरी कर ले गए. बताया जा रहा है कि चोरों के हौसले इतने बुलंद थे के दुकानदार के जाग होने पर उन्होंने हवाई फायर किए और पत्थर बाजी भी की. इस घटना के बाद से लोगों में दहशत बनी हुई है. लोगों का कहना है कि मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए. 


दुकान मालिक केदार योगी ने उन्हें इसकी सूचना दी. चोरों ने दुकान मालिक के द्वारा शोर शराबा करने के दौरान पत्थर बाजी एवं जाते समय 2 राउंड फायर कर भाग निकले. पीड़ित गुगन राम ने बताया पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन पुलिस तुरन्त न पहुंच कर काफी देर बाद पहुची. चोरी घटना को लेकर व्यापारियों में पुलिस गश्त पर भी रोष व्याप्त है. उनका कहना है कि चोरी की घटनाएं बढ़ने से लोगों में दहशत है. इन पर पुलिस को लगाम लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस गश्त करती तो हो सकता है इस तरह की घटना ना होती.