Alwar news: शातिर ठगो ने समाजसेवी दौलतराम हजरती के साथ की शातिराना अंदाज में ₹3लाख रुपए की की ठगी, मां की बीमारी का बहाना लगाकर खाते में पैसे डलवा कर किया ठगी का शिकार, शातिर ठगों ने समाजसेवी दौलतराम हजरती से 3 लाख रूपये ठगी की वारदात को अंजाम दिया. ठगों ने अमेरिका से परिचित बनकर किया फोन. मां की बीमारी का बहाना बनाकर भावुक कर ठगी की वारदात को दिया अंजाम . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाजसेवी दौलतराम हजरती ने बताया मेरे फोन पर USA से सोनू कुमार नाम बताये जाने वाले व्यक्ति का फोन आया कि वह मेरे साले का दोस्त और उन्होंने मेरे एकाउन्ट में तीन लाख रुपये भेजे है. और यह कहा की माता का हार्ट का आपरेशन होना है. दोस्त का नाम आकाश रापत बताया. जिसका एसबीआई में खाता बताया. 3 लाख रूपये ट्रांसफर करने की बात कही. इस बीच मेरे पास SBI से फोन भी आया कि आपके खाते में तीन लाख रुपये आये है. जिन्हें आप 24 घन्टे बात निकाल सकते है. 


यह भी पढ़ें- वैभवी उपाध्याय के बाद एक और दिग्गज TV एक्टर का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने छीनी सांसें


इस बीच में मेरे पास आकाश के रोते - 2 फोन आये कि अभी आप अपने खाते से पैसे भेज दें . कल आपको खाते से मिल जायेगे. मेरी माता का आपरेशन है उसकी जान बच जायेगी. मैने मानवीय आधार पर दो लाख रुपये चेक से आकाश खाते में ट्रांसफर कर दिये एवं 1 लाख रूपया ऑनलाइन भिजवा दिए. बाद में बैंक से आये फोन पर जब हमनें फोन किया तो उसमें फ्रॉड लिखा आया. ठगी का पता चलने पर सायबर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 


REPORTER- ARUN VAISHNAV