वैभवी उपाध्याय के बाद एक और दिग्गज TV एक्टर का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने छीनी सांसें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1708941

वैभवी उपाध्याय के बाद एक और दिग्गज TV एक्टर का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने छीनी सांसें

Nitesh Pandey Death: ओम शांति ओम में शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाने वाले रितेश पांडे ने मिकी वायरस, बधाई दो, मदारी, खोसला का घोसला समेत कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है. नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते बताया जा रहा है.

वैभवी उपाध्याय के बाद एक और दिग्गज TV एक्टर का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने छीनी सांसें

Nitesh Pandey Death: अभी मनोरंजन की दुनिया एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से शॉक्ड ही थी कि टेलीविजन और फिल्मी दोनों में पॉपुलर दिग्गज एक्टर रितेश पांडे के निधन की खबर भी आ गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नितेश पांडे का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. 

टीवी से लेकर फिल्मी पर्दे तक के लिए बुधवार की सुबह अच्छी नहीं रही. एक तरफ जहां एक्ट्रेस वैभव उपाध्याय के निधन की खबर ने सबको गमगीन कर रखा था, वहीं कुछ ही घंटे बाद एक और टेलीविजन स्टार नितेश पांडे की मौत की खबर ने सब को हिला कर रख दिया.

यह भी पढे़ं- नोटों की गड्डी देखते ही आशिक को छोड़ दूसरे शख्स के साथ भाग गई गर्लफ्रेंड, देखें Video

ओम शांति ओम में शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाने वाले रितेश पांडे ने मिकी वायरस, बधाई दो, मदारी, खोसला का घोसला समेत कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है. नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते बताया जा रहा है. पॉपुलर वेबसाइट्स पर चल रही खबरों के मुताबिक, रितेश पांडे को रात में करीब 1:30 बजे के आसपास कार्डियक अरेस्ट का अटैक आया था. इसके कारण वह इस दुनिया को अलविदा कह गए.

सीरियल अनुपमा में कर रहे थे काम
रितेश पांडे केवल 51 साल के थे. उनके जाने से टेलीविजन और फिल्मी दोनों ही गलियारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. उनकी मौत की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर ने की है. बता दें कि नितेश पांडे इन दिनों टेलीविजन के फेमस सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे. इसमें वह धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे जो कि रूपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति थे.

यह भी पढ़ें- OMG: बाथरूम में नहाते समय ये 11 काम भी करती हैं लड़कियां, लड़के न पढ़ें

कई टीवी शोज में किया था काम
बता दें कि नितेश पांडे ने कई पॉपुलर शोज में भी काम किया हुआ था. इसमें मंजिलें अपनी-अपनी, साया, तेजस एक रिश्ता साझेदारी का, कुछ तो लोग कहेंगे, हीरो गायब मोड ऑन, महाराजा की जय हो आदि शामिल हैं. इसके साथ ही उन्होंने दबंग-2 में भी काम किया था.

Trending news