Alwar news: अलवर एनईबी थाना पुलिस ने नर्सिंग मेडीकल की डिग्री दिलाने और सोने के आभूषण सहित डेढ़ लाख रुपए हड़पने सहित पीड़िता से छेड़छाड़ मामले में आरोपी असलम को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नर्सिंग मेडीकल की डिग्री
थाने के सब इंस्पेक्टर रमा शंकर ने बताया कि पीड़िता ने थाने पर आकर मामला दर्ज कराया की आरोपी असलम और पीड़िता की जान पहचान एक निजी अस्पताल में कार्य करने के दौरान हुई थी. जिस पर आरोपी असलम ने पीड़िता से कहा की नर्सिंग मेडीकल की डिग्री दिला दूंगा. जिस पर आरोपी ने पीड़िता से सोने के आभूषण और डेढ़ लाख रुपए हड़प लिए. जब आरोपी ने पीड़िता की मेडिकल की डिग्री नही बनवाई तो पीड़िता ने आरोपी से पैसे व आभूषण मांगे. 


पुलिस ने मामला दर्ज किया 
तो आरोपी ने गलत इरादे से पीड़िता को अपने कमरे पर बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जिस पर पीड़िता ने आरोपी असलम के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज कराया. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी असलम निवासी शिव कॉलोनी को उसके ससुराल ताबडू से गिरफ्तार किया है. आरोपी मामला दर्ज होने के वक्त से ही पैसे और आभूषण लेकर मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने पुछताश के लिए आरोपी का दो दिन का पीसी रिमांड लिया है. जिसको सोमवार को न्यायलय में पेश किया जाएगा.


आरोपी पुलिस के गिरफ्त में 
आपको बता दें की राजस्थान के अलवर क्षेत्र का यह घटना है. जहां पर एक असलम नाम के आरोपी ने एक युवती को मेडीकल की डिग्री दिलाने का झासा देकर उसे छेड़छाड़ किया फिर उसके सोने के आभूषण के साथ- साथ डेढ़ लाख रुपए हड़पने का आरोप है. 


अलवर एनईबी थाना पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई. वह तुरंत ही एक्शन में आ गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी से पुछताछ भी करना शुरू कर दिया है. 


यह भी पढ़ें:पूर्व MLA मेवाराम जैन पर गिरी निलंबन की गाज, PCC चीफ डोटासरा ने कहा- ये कृत्य अनुशासन के खिलाफ