पूर्व MLA मेवाराम जैन पर गिरी निलंबन की गाज, PCC चीफ डोटासरा ने कहा- ये कृत्य अनुशासन के खिलाफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2047449

पूर्व MLA मेवाराम जैन पर गिरी निलंबन की गाज, PCC चीफ डोटासरा ने कहा- ये कृत्य अनुशासन के खिलाफ

Mewaram Jain Viral Video Barmer :  पूर्व विधायक मेवाराम जैन को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है.  बाड़मेर के पूर्व MLA जैन का कथित तौर पर दो अश्लील वीडियो चर्चा में आने के बाद पार्टी ने उनपर बड़ा एक्शन लिया है. 

कांग्रेस ने जारी किया मेवाराम जैन का निलंबन पत्र.

Mewaram Jain Viral Video Barmer:  राजस्थान के बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उनको निलंबित कर दिया है. पूर्व विधायक मेवाराम जैन को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है.  वीडियो वायरल होने के  कांग्रेस से अब निलंबित हो चुके हैं मेवाराम जैन.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने निलंबित किया है. डोटासरा ने निलंबन पत्र भी जारी किया है. बता दें कि अनैतिक गतिविधियों में लिप्त होने के कारण पार्टी से निकाला है.पीसीसी चीफ ने कहा  कि मेवाराम जैन की गतिविधियां पार्टी अनुशासन के खिलाफ हैं. जैन को तत्काल प्रभाव से कांग्रेस से निलंबित किया जाता है.

जानें क्या था मामला

जोधपुर के राजीव गांधी नगर थाने में कुछ दिन पहले एक विवाहिता ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था.महिला ने आरोप लगाया था कि जैन और उसके साथी रामस्वरूप आचार्य ने उसके साथ रेप और 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत की थी. महिला की शिकायत पर मेवाराम जैन और आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत 9 लोगों खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. महिला ने उस दौरान दो अश्लील वीडियो का भी जिक्र किया था. पुलिस इस मामले में जांच कर रही हैं.

अश्लील हरकतें शुरू कर देते हैं

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है. इसके बाद पूर्व विधायक कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर देते हैं.हालांकि जी राजस्थान वायरल वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

 

Trending news