Alwar News: राजस्थान के अलवर के सदर थाना क्षेत्र के चिकानी के चिरखाना में मंदबुद्धि मुस्लिम युवक ने हरिद्वार से कावड़ ला रहे हेमंत की कावड़ को हिला दिया और या अल्लाह या अल्लाह बोलने लगा और वहां से भाग छूटा. दूसरे कावड़ियों ने जाकर उसे पकड़ और धुन दिया. वहीं पुलिस को सूचना दी. हिंदू संगठनों को सूचना मिलते ही हंगामा खड़ा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार हरिद्वार से अलवर कांवड़ लेकर आ रहे अलवर निवासी युवक हेमंत की कांवड को चिकानी के पास चिरखाना में जबर्दस्ती मंदबुद्धि मुस्लिम युवक द्वारा पकड़ कर हिला दिया. कांवड़ को खंडित करने के बाद वह भागने लगा लेकिन दूसरे कांवड़ियों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. आक्रोशित कांवड़ियो ने टेल्को चौराहे पर रोड़ जाम कर दिया. 


यह भी पढ़ेंः भैंसों को नहलाते हुए राजस्थानी काका ने बनाई धांसू रील, देखने वाले बोले- जलन हो गई


कांवड़ियों ने पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा नहीं मिलने रोष जताया. वहीं खंडित करने वाली कांवड़ के लिए हरिद्वार से शुद्ध जल मंगवाने की मांग की. कल शुक्रवार को सुबह शिवजी को जल चढ़ाया जाएगा. 


कावड़ियों ने बताया कि हेमंत के आगे पहले आरोपी मुस्लिम युवक आया और कांवड़ियो के उसे आगे से हटाया. फिर पीछे आ रहे दूसरे व्यक्ति लालाराम की कांवड़ को अचानक पकड़ लिया. बाद में भागने लगा लेकिन कांवड़ियों ने उसे पकड़ लिया. 


इसके बाद उसे टेल्को चौराहे के पास लेकर आए. यहां पुलिस के आने पर उसे सुपुर्द कर दिया. कावड़ियों में गुस्सा इस बात का है कि अलवर जिले में आने के बाद पुलिस प्रशासन की कोई सुरक्षा नहीं है. तीन स्टेट से निकलने के दौरान फूल बरसाए गए और पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई.  वहीं, राजस्थान में कावड़िया बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. 


हिंदू संगठनों की ओर से अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा से बात करने के दौरान पता लगा जब तक सावन है तब तक मांस-मीट की दुकान बंद रहेगी और कांवड़ियों को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी. 


यह भी पढ़ेंः Churu news: ड्राइवर की लापरवाही चलते पलटी स्कूल वैन, 2 की मौत, 30 बच्चे घायल