भैंसों को नहलाते हुए राजस्थानी काका ने बनाई धांसू रील, देखने वाले बोले- जलन हो गई यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2362798

भैंसों को नहलाते हुए राजस्थानी काका ने बनाई धांसू रील, देखने वाले बोले- जलन हो गई यार

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि काका इसके बाद बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तुझे प्यार से देखने वाला, तुझे अपना समझने वाला' पर शानदार तरीके से लिप सिंकिंग करते नजर आते हैं. इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर और भी मौज आ जाती है. काका का यह प्यारा सा वीडियो रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. 

viral video

Viral Video: आजकल जिसे देखो, वही सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. लोग इंटरनेट पर मनोरंजन करने और अपनी पहचान बनाने के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रील्स बनाते हैं. आजकल सोशल मीडिया मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म है. इस पर हम उम्र के लोग एक्टिव हैं. बच्चे और युवा ही नहीं, आजकल तो गांव के निवासी बुजुर्ग भी इससे अछूते नहीं हैं.

कभी कोई फसल काटते हुए तो कभी चूल्हे में खाना बनाते हुए तो कभी कोई गांव-ढाणी का काम करते हुए ही दूसरों के साथ वीडियो शेयर कर देते हैं. खास बात तो यह है कि आजकल के मॉडर्न जमाने में जहां लोग अपनी संस्कृति और पुराने तौर-तरीकों से दूर हो रहे हैं, वहीं, जब गांव के ये लोग ऐसे वीडियोज शेयर करते हैं तो उनपर जमकर लाइक्स और व्यूज भी आते हैं.

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें राजस्थान के एक गांव के बूढ़े काका ने भैंसों को चराते और नहलाते हुए एक ऐसी तगड़ी रील बनाई है कि देखने वालों के चेहरे पर स्माइल आ गई है. वीडियो देखकर लोग काका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

दरअसल, आज के वायरल वीडियो में आप राजस्थान के किसी गांव के ठेठ काका को देखेंगे. उन्होंने धोती-कुर्ता पहन रखा है और हाथ में बगल के नीचे डंडा दबा रखा है. काका के आसपास कई भैंसें मौजूद हैं, इससे पता चल रहा है कि काका उन्हें चराने और नहलाने लाए हैं लेकिन इसके अगले ही पल काका का मूड जरा रोमांटिक हो जाता है और वह मोबाइल निकालकर रील बनाना शुरू करते हैं.

वीडियो में आप देखेंगे कि काका इसके बाद बॉलीवुड के पॉपुलर गाने 'तुझे प्यार से देखने वाला, तुझे अपना समझने वाला' पर शानदार तरीके से लिप सिंकिंग करते नजर आते हैं. इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर और भी मौज आ जाती है. काका का यह प्यारा सा वीडियो रंग राजस्थानी - Rang Rajasthani नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending news