Alwar News: हरियाणा के जिले नूंह के नलहड़ में अधूरी रह गई की जलाभिषेक यात्रा की पूर्णाहुति के लिए रवाना हो गई.वहां भगवान भोले नाथ का जल अभिषेक किया जायेगा. ब्रजभूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक पंकज गुप्ता ने बताया कि हिंदू संगठनों एवं समाज के द्वारा निर्धारित की गई ब्रजमंडल की यात्रा को पूर्ण करने के लिए पूर्णाहुति यात्रा अलवर जेल चौराहे स्थित हनुमान मंदिर से रवाना हुई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा की बाबा साहब के संविधान जो शक्ति और अधिकार आम जनता को दिए गए है.उसमें एक शक्ति और अधिकार है पूजा करने का.हिंदुस्तान में किसी भी स्थान पर किसी भी मंदिर में जा करके अपनी यात्रा निकाल सकते हैं.ऐसे में किसी भी प्रकार की कोई अनुमति की जरूरत पूजा करने के लिए नहीं है.पिछले दिनों, हरियाणा के नूंह में शांतिप्रिय भक्तों को भोले की यात्रा करने से रोका गया और उन पर पथराव किया गया.


 आतंकवादी हमला किया गया.आम भक्तों और पुलिस सुरक्षाकर्मी को मार दिया गया. गाड़ियों में आग लगा दी गई. हिंदू समाज और संगठनों एवं बृज भूमि कल्याण परिषद के द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार कार्यकर्ता भरथरी धाम से रविवार को गोमुख से पवित्र जल लेकर आए.


हिंदू संगठन के भक्त लोग जेल चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर से अनेक गाड़ियों में मोटरसाइकिलों पर और गाड़ियों में बैठकर बसों में नूंह के लिए रवाना हुए. और पवित्र जल जो भरतरी गोमुख से लेकर के आए हैं.


उसका जलभिषेक महादेव मंदिर नूंह नल्लड़ में किया जाएगा. इस दौरान मौके पर ब्रज भूमि कल्याण परिषद के जिला अध्यक्ष कैप्टन उमराव लाल सैनी, नगर अध्यक्ष यशवंत कुमार गुप्ता, नगर मंत्री मनोज कुमार शर्मा, गीता परिवार के जिलाध्यक्ष अश्वनी जावली, उमरैण से नत्थू लाल शास्त्री, एडवोकेट डॉ. राजकुमार गुर्जर, हरि सिंह चौधरी निर्मल सुरा मौजूद थे.


Reporter- Arun Vaishnav


ये भी पढ़ें- कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं