Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर बालावास रोड पर हुंडई कार में सवार होकर आए बदमाशों ने शराब ठेकेदार को टक्कर मार दी और धड़ा धड़ फायरिंग कर दी. हालांकि ठेकेदार ने समय रहते पास ही एक रेस्टोरेंट में भागकर अपनी जान बचाई. जिसका सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है. जिसमे बदमाश पहले ठेकेदार की बाईक को टक्कर मारने के बाद जैसे ही ठेकेदार भागने लगा तो पीछे-पीछे बदमाशो ने धड़ा-धड़ गोलियां चला दीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना रविवार सुबह की है जिसका सीसीटीवी फुटेज आज सामने आया है. ठेकेदार रविवार की सुबह बाईक पर सवार होकर अपने गांव बालावास से बानसूर जा रहा था. इसी दौरान बानसूर की तरफ से हुंडई कार में सवार होकर आए 5 - 6 बदमाशो ने बाईक को टक्कर मार दी और फायरिंग कर दी. ठेकेदार ने पास में ही एक होटल में घुसकर अपनी जान बचाई. शराब ठेकेदार पर करीब 6 महीने पहले भी इन्ही बदमाशो ने गोली मार दी थी जिसमे उसके पेट में गोली लगी थीं.


 यह भी पढ़े- Rajasthan- नए जिलों के अस्तित्व में आते ही 24 IPS, 22 IAS और 15 IFS अधिकारियों के तबादले, जानें किसकों किस जिलें की मिली कमान


ठेकेदार सुनील उर्फ टूल्ली ने बताया कि अपने गांव बालावास से बाईक पर सवार होकर बानसूर जा रहा था. इसी दौरान बानसूर की तरफ से हुंडई कार में सवार होकर कृष्ण पहलवान और उसके साथ 5- 6 साथी बदमाशो ने बाईक को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद होटल में जान बचाने के लिए भागा तो बदमाशों ने पीछे से फायरिंग कर दी जिससे वह बाल-बाल बच गया. शराब ठेकेदार की गाड़ी को टक्कर मारने से शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं. ठेकेदार ने बताया कि इन बदमाशो ने करीब 6 महीने पहले भी मुझे बालावास ठेके की ब्रांच पर गोली मारी थी. जिसमे उसके पेट में गोली लगी थीं.घटना की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड जमा हो गई. सूचना पर बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.