Alwar: अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र प्रतापबास में कुछ युवकों ने एक युवक के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो पूरे दिन शहर में चर्चा का विषय बना रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार प्रताप बास निवासी पीड़ित युवक जतिन जो कि आरओ वाटर सप्लाई का टेंपो चलाता है. प्रतापबास के रहने वाले सोनू ने उससे टेंपो चलाने के लिए मांगा. तो उसने मना कर दिया. उसकी गैरमौजूदगी में अन्य टेंपो ड्राइवर ने सोनू को टेंपो चलाने के लिए दे दिया. इस बात से गुस्साए सोनू ने अन्य साथियों के साथ मिलकर डंडे से मारपीट कर वीडियो बना लिया. जतिन ने मारपीट की घटना से इतना डर गया कि इस घटना के संबंध में किसी को कुछ जानकारी नहीं दी.


सोनू ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. वीडियो वायरल नहीं करने की एवज में पैसों की डिमांड की. इसके बाद जतिन तनाव में आ गया. जब जतिन को वीडियो वायरल होने का पता चला तो उसने इस संबंध में कोतवाली थाना पुलिस में शिकायत दी है.वीडियो में कुछ युवक डंडों से एक युवक के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है , मारपीट करने वाले युवक शराबी परवर्ती के लग रहे है , हालाकी वायरल वीडियो कई दिन पुराना है लेकिन पुलिस वीडियो की जांच करने जुटी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी


.