Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी शहर में प्रशासन एक तरफ जहां इन्वेस्टमेंट समिट की तैयारी कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ भिवाड़ी की सड़कों के हाल खराब हैं. एक तरफ जहां भिवाड़ी बाईपास सहित नेशनल हाईवे 919 गत 1 साल से जल भराव के कारण बंद पड़ा हुआ है, तो वहीं अब भिवाड़ी शहर के अंदर भी सेक्टर में सड़कें जलमग्न होने लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: ट्रिपल हत्याकांड मामले में फरार 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार



लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है, टूटी सड़कों के गड्ढों में भरे पानी की वजह से लग्जरी गाड़ियां आए दिन खराब होकर खड़ी हो रही हैं. शहर के लोगों को हर तरफ से नुकसान झेलना पड़ रहा है. मौसमी बीमारियों के कारण जहां अस्पतालों की ओपीडी बढ़ चुकी है. 


 



सरकार इकट्ठे पानी को खाली करने की बात करती है, तो वहीं दूसरी तरफ भिवाड़ी का प्रशासन सड़कों पर मिट्टी के बंद लगाकर पानी को सेक्टरों के अंदर ही रोक रहा है. भिवाड़ी बायपास से पुराने आरटीओ ऑफिस से होते हुए सेक्टर 8, 9 और 10 में जाने वाले में रास्ते को आज राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की JEN शिखा माथुर ने मिट्टी की दीवार लगाकर रोक दिया. सेक्टर 8 और 9 में नाले ओवरफ्लो होने के कारण नालों का पूरा पानी सड़क पर जाकर भर चुका है. 


 



इस पानी को भिवाड़ी बाईपास पर जाने से रोकने के लिए AEN शिखा माथुर ने यह मिट्टी की दीवार लगवाई है. शिखा माथुर ट्रैक्टरों से मिट्टी डलवाई रही थीं, तभी बड़ी संख्या में सेक्टर के लोग वहां पहुंच गए और इसका विरोध करने लगे. साथ ही अधिकारी को खरी-खोटी सुनाने लगे. विरोध को बढ़ता हुआ देख AEN शिखा माथुर ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया और पुलिस ने समझाईश कर लोगों को शांत किया.