Alwar: गर्लफ्रैंड का जन्मदिन मनाने हुंडई कार से दिल्ली से जयपुर आये जोड़े की कार दिल्ली वापसी के समय मुंबई एक्सप्रेसवे पर अलवर जिले के शीतल के समीप सामने चल रही पिकअप में घुस जाने से भीषण टक्कर हो गयी. हाईवे पर हुई दुर्घटना में कार में सवार दोनों की मौत हो गयी , मौके की जानकारी बड़ौदा में पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को निकलवा कर गोविन्दगढ़ मोर्चरी पहुंचाया , जहां से पोस्टमार्टम के बडोदामेव भिजवाया गया वहां परिजनों के आने के बाद दोनों मृतकों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक कपिल थरेजा पुत्र जगदीश थरेजा उम्र 29 वर्ष निवासी कृष्ण कॉलोनी गुड़गांव, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड सृष्टि गुसाईं पुत्री प्रेम गुसाईं उम्र 22 वर्ष निवासी सी ब्लॉक प्रधान बराड़ी नॉर्थ दिल्ली के रहने वाली हैं.घटना के बाद पुलिस ने मृतकों की मिली आईडी के आधार पर परिजनों को सूचित कर दिया जिसके बाद परिजन शुक्रवार सुबह बड़ौदामेव पहुंचे और दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.


मृतक कपिल थरेजा के दोस्त चिराग अदलखा ने बताया कि मृतक सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड थी और सृष्टि का 10 मार्च को जन्मदिन था , जन्मदिन मनाने के लिए गुड़गांव से जयपुर के लिए गए थे तभी रास्ते में उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई. मृतक कपिल के परिवार में माता पिता के अलावा दो बहने हैं जिनकी शादी हो चुकी है. अब परिवार में चिराग के अलावा उसके माता-पिता का कोई नहीं था. अब किन कारणों से कार दुर्घटना का शिकार हुई इसकी पुलिस जांच कर रही है.


थाना अधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि दिल्ली मुंबई हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. मौके पर जाकर देखा तो एक हुंडई की सिटी कार पिकअप में घुसी हुई थी और एक लड़का और लड़की की बॉडी उस में फंसी हुई थी. बॉडी को निकलवा कर अस्पताल लाया गया जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था ,परिजनों को सूचित करके बुलवा लिया गया है पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है. वहीं मौके से पिकअप चालक फरार है.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी