Alwar News: खेड़ली थाना पुलिस ने गत 11 सितंबर को कंटेनर ट्रक से एक करोड़ उन्नीस लाख रुपए दूध पाउडर से लूट चोरी मामले में फरार दुसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है.  खेड़ली थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि गत 11 सितंबर को बिग लाजेस्टिक प्रा लिमिटेड के मेनेजर सुरेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी कंपनी का कंटेनर ट्रक तमिलनाडु से हापूड के लिए एक करोड़ उन्नीस लाख रुपए क़ीमत का मदर डेयरी मिल्क पाउडर के कट्टे भरकर निकला था, जो कि खेड़ली हिंडोन रोड़ रेल्वे फाटक पर खाली हालत में मिला है.


जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सायबर सेल तथा तकनीकी संसाधनों से हरियाणा के आसपास क्षेत्रों में तलाश शुरू की, जिसमें पुलिस ने जांच में सफलता प्राप्त कर मामले का खुलासा किया. मुख्य आरोपी कंटेनर ड्राइवर अलीम निकला, जिसने दूध पाउडर खुर्द-बुर्द कर दिया तथा कंटेनर ट्रक को खेड़ली में छोड़कर भाग गया.


मामले में पुलिस ने आरीफ नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया तथा 635 बैग मिल्क पाउडर बरामद किए.लेकिन एक आरोपी सद्दाम ख़ान निवासी तावडू फरार हो गया था.जिसे आज गिरफ्तार किया है.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!