Ramgarh: रामगढ़ कस्बे में चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि आए दिन नई तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं . महीने भर में कई दुकानों के ताले टूट चुके हैं . दिल्ली हाईवे रोड के पास ग्रामीण बैंक के सामने थोक विक्रेता की दुकान को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात चोरों के हौसले देखो रात्रि में छत पर से कटर से लोहे के गेट को काटकर दुकान में अंदर प्रवेश किया उसके पश्चात दुकान के गोदाम में रखे बीड़ी सिगरेट व अन्य सामान चोरी कर दुकान के मुख्य शटर का ताला तोड़ सामान को लेकर रफूचक्कर हो गए .


सुबह दुकान का मालिक जितेंद्र अग्रवाल पुत्र सूरजभान अग्रवाल निवासी रामगढ़ दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो शटर के ताले टूटे देख हक्का बक्का रह गया . लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी तो तुरंत पुलिस को सूचना दी तो थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और पुलिस के साथ दुकान में अंदर प्रवेश किया तो गोदाम में रखे बीड़ी सिगरेट व अन्य सामान गायब था . 


छत पर जाकर देखा तो छत पर लगे गेट के लोहे के सरियों को कटर से काटकर अज्ञात चोरों ने अंदर प्रवेश किया था. दुकान में करीबन 60 से 70 हजार का माल गायब हुआ है . इससे पूर्व भी दुकान में कई बार चोरियां हो चुकी है इसलिए दुकानदार ने अज्ञात चोरों के नाम रामगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई . पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जुटी हुई है .


ये भी पढ़ें-


राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम


राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक


Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश