Alwar News: राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुआ खुर्द और गांव के अंदर महुआ कला स्कूल में रात को ताला तोड़कर चोर कंप्यूटर, सीपीयू और दान पेटी को तोड़कर राशि निकाल ले गए, जिसकी रिपोर्ट मालाखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है, जहां मालाखेड़ा थाना पहुंचने पर स्टाफ को करीब 3 घंटे तक रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इंतजार करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 दिन पहले विद्यालय स्टाफ और भामाशाह के सहयोग से सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुआ खुर्द में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को भी चोरों ने तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. स्कूल में लगे हुए कंप्यूटर, सीपीयू अक्षय पेटी को निशाना बनाया, जिसमें से करीब 12 हजार रुपये अक्षय पेटिका को तोड़कर ले गए. इसकी रिपोर्ट पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने मालाखेड़ा थाने में दर्ज कराई है. 


सरकारी स्कूल में चोरी की सूचना के बाद व्याख्याता रामकेश, मामचंद, विनोद कुमार, सुरेश कुमार, नीलम, रविवार को मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसने देखा कि दो युवक लोहे की रॉड प्लास लेकर अंदर कमरे में घुसे हैं और उन्होंने लोहे की अलमारी का ताला तोड़ा है. वहीं से कंप्यूटर को लेकर गए हैं. उसके साथ ही परीक्षा कक्ष, लाइब्रेरी के भी ताले तोड़े हैं. 


यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान


प्रभारी सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चोर अंदर घुसे हैं, उन्होंने देखा कि सीसीटीवी कैमरा लगा है, इसको देखकर वह सकपका गए और तब तक उनकी करतूत और चेहरा इसमें कैद हो चुके थे और उसके बाद उन चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर तोड़ दिया.


खबरें और भी हैं...


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया