Alwar: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिनान के पास कार पलट गई. कार पलटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. भात कार्यक्रम में पलवल से जयपुर परिवार जा रहा था. 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिला अस्पताल में घायलों को लाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर जिले के रैणी-राजगढ़ के पास पिनान गांव में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. पलवल (हरियाणा) से कार में जा रहे 9 सदस्यों के परिवार की कार यहां बेकाबू होकर पलट गई. परिवार जयपुर में भात के कार्यक्रम में जा रहा था. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई.


मृतकों में युवक, उसकी मां और मौसी की मौत शामिल हैं. पहिया फटते ही कार बुरी तरह पलट गई. परिवार के चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से तीन का अलवर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.


दो भाइयों का यह परिवार पलवल हरियाणा से जयपुर भात लेकर जा रहा था. शुक्रवार दोपहर को हादसा हुआ. जिसमें पिनान गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों को अलवर जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में परिवार के लोगों को जब 3 मौतों की जानकारी मिली तो चीख पुकार मच गई. अलवर जिला अस्पताल में एम्बुलेंस से घायलों को लाया गया.


हरियाणा के पलवल निवासी 35 साल की महिला मंजू, मंजू की बहन रेखा गुर्जर (32) और मंजू के 14 साल के बेटे मन्नू की मौत हो गई. इसी परिवार के 4 सदस्य घायल हैं. दो की हालत अधिक गंभीर है. ये लोग कार से पलवल (हरियाणा) से जयपुर भात के कार्यक्रम में जा रहे थे.


अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसा ओवरटेक करने की की कोशिश के दौरान हुआ. ओवरटेक की कोशिश में कार बेकाबू होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि कार में पलवल के दो भाइयों का परिवार था. दोनों भाइयों की पत्नियों मंजू और रेखा की मौत हो गई. एक भाई का बेटा (मन्नू) भी नहीं रहा. दोनों भाइयों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. एक घायल ने अस्पताल में आते-आते दम तोड़ दिया.


घायलों में दीक्षा (16), कल्पना (12), अंशु (18), बलराज (50), मानव (12) और देवेंद्र (50) घायल हैं. इनमें अंशु और बलराज की हालत ज्यादा खराब है.


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी