Behror, Alwar News: दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड़ दहमी गांव के पास दिल्ली से खाटूश्यामजी जा रही प्राइवेट बस और ट्रेलर में टक्कर हो जाने से बस में हाहाकार मच गया. साथ ही घटना में एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनको एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस थाने के हेडकोंस्टेबल कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना सुबह करीब 5:30 की जहां पर बहरोड़ के दहमी गांव के पास दिल्ली से खाटूश्यामजी जा रही बस के आगे ट्रेलर चालक ने ओवरटेक करते समय अचानक ब्रेक लगा ली, जिससे बस ट्रेलर से जा टकराई और यह हादसा हो गया. गनीमत रही बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. बस चालक ने बस को नाले में दे दिया. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान में आज से 25 लाख तक हो सकेगा मुफ्त इलाज, गहलोत सरकार उठाएगी सारा खर्च


बस में सवार श्रद्धालुओं ने बताया कि दिल्ली से बाबा श्याम के दरबार में दर्शन करने जा रहे थे और जैसे ही बहरोड़ के पास पहुंचे तो बराबर चल रहे ट्रेलर चालक के द्वारा ओवरटेक करने के चक्कर में बस के आगे ट्रेलर लगा दिया, जिससे यह हादसा हो गया. मामले की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस के द्वारा क्रेन मंगाकर दोनों वाहनों के एक साइड कर यातायात सुचारु से चालू करवाया है. 


यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में आज से शुरू हुई बड़ी योजना, 73 लाख परिवार उठाएंगे फायदा!


पुलिस जुटा रही जानकारी
घटना के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. हादसा के दौरान बस में सभी श्रद्धालु सो रहे थे और अचानक से तेज धमाके के बाद उनकी आंख खुली तो यह हादसा पाया. दुर्घटना के बाद बस में हड़कंप मच गया और अपनी जान बचाने के लिए बस से कूदने लगे. हादसे के बाद ट्रेलर चालक और खलासी ट्रेलर छोड़कर मोके से फरार हो गए. घायल श्याम भक्तों के बारे में पुलिस अभी जानकारी जुटा रही है.