Alwar News: अलवर शहर के सदर थाना अंतर्गत बुर्जा हवेली के समीप दो बाइक सवारों की आपस में जोरदार हुई भिड़ंत. दो लोगों की हुई मौत एक हुआ गंभीर घायल. 108 के EMT नरेश चंद की जानकारी अनुसार सूचना मिली थी कि बुर्जा हवेली के पास इनफील्ड पर सवार दो युवक घायल हो गए और इसी के साथ स्प्लेंडर प्लस पर सामने वाला युवक भी गंभीर घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस व 108 की गाड़ी मौके पर पहुंची और घायलों को अलवर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर व्यवस्था के चलते एक युवक को परिजन निजी अस्पताल में ले गए. जिसका नाम कृष्ण कुमार मीणा पुत्र विजेंद्र उम्र 26 वर्ष रूपबास बताया जा रहा है. 


युवक कृष्ण गंभीर रूप से घायल है. उसके सर पर चोट है. इलाज जारी है. वहीं एनफील्ड बुलेट चालक सहित एक अन्य युवक जिला अस्पताल में दोनों युवकों को लाया गया. जहां दोनों की मौत हो गई. जिसमें एक मृतक का नाम तैयब खान पुत्र सुमेर खान उम्र 42 वर्ष निवासी नाहरपुर का रहने वाला था व दूसरे मृतक की शिनाख्त दीन मोहम्मद पुत्र रति मोहम्मद उम्र 30 वर्ष निवासी दौहड़ा किशनगढ़ बास का रहने वाला बताया जा रहा है. 


सदर थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. कल सुबह परिजनों की मोजुदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. आसपास मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया भिड़ंत इतनी तेज थी की बाइक सवार दूसरी बाइक से टकराकर दूर जाकर गिरे जिससे उनके सर और शरीर पर गंभीर चोट आई.