Khairthal, Alwar News: तिजारा के शेखपुर थाना अंतर्गत हुई हत्या पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की मास्टर माइंड कोई और नहीं बल्कि युवक की पत्नी ही निकली. अपने अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को उसकी पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल हरियाणा के सिरसा जिला निवासी इंदरपाल अपनी पत्नी शशि के साथ खुशखेड़ा के बनवीरपुर स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में रहता था. मृतक इंदरपाल की पत्नी शशि का उसी की सोसाइटी में रहने वाले कुलदीप और बालकांत के साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन इस प्रेम प्रसंग के बीच मृतक रोड़ा बना हुआ था. 



अपने प्रेम को तवज्जू देने वाली पत्नी ने अपने दोनों प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. साजिश के तहत करीब 15 दिन पहले मृतक की पत्नी शशि घर से बगैर बताए गायब हो गई, प्लानिंग के तहत आरोपी कुलदीप और बालकांत ने मृतक को तिजारा एक बाबा के पास ले जाने की कहकर घर से ले गए और रास्ते में ले जाकर उसकी गला काटकर हत्या कर दी. 


शेखपुर थाने के एसएचओ कमलेश कुमार ने बताया की इस हत्या में पुलिस को एक स्कूटी बरामद हुई थी जो कि मृतक की पत्नी के नाम ही थी. घटना के बाद से मृतक की पत्नी गायब होने से शक की सुई घूमीं और आज हत्या का खुलासा कर दिया. वही इस खुलासे के बाद पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.



जिसको लेकर पड़ोसियों ने और हमने पहले भी उनको मना किया था. लेकिन अवैध निर्माण मकान मालिक और परिवार का पड़ोसियों के प्रति जोर नहीं चला. जिसकी वजह से उन्होंने हमारे साथ आज मारपीट की. मैं अपने घर पर अपनी ड्यूटी से आया ही था, तो मैंने उनसे कहा कि ये अवैध निर्माण है. इसको मत करो इसी बात को लेकर अवैध निर्माण के परिवार के 4 लोग एक राय होकर मेरे ऊपर पत्थर और लाठी से हमला कर दिए.